India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारत में रेल की पटरियों को निशाने बनाने की फिराक में है ISI, इंटेलिजेंस ने जारी किया अलर्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 मई: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में रेलवे ट्रैक को निशाने बनाने की योजना पर काम रही है। देश की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने इसकी जानकारी देते हुए अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों का कहना है कि आईएसआई स्लीपर सेल के साथ मिलकर पंजाब और उसके आस-पास रेलवे ट्रैक को उड़ाने की फिराक में है।

मालगाड़ियों के ट्रैक निशाने पर

मालगाड़ियों के ट्रैक निशाने पर

रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी दी है कि पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) ने पंजाब और उसके आसपास के राज्यों में रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने की बड़ी साजिश रची है। एजेंसियों ने अपने अलर्ट में कहा है कि आईएसआई के गुर्गों ने खासतौर पर पंजाब और आसपास के राज्यों में रेल पटरियों को उड़ाने की योजना बनाई है। इनकी योजना उन रेलवे ट्रैक को उड़ाने की है, जहां से मालगाड़ियां गुजरती हैं।

भारत पहुंचाई गई मोटी रकम

भारत पहुंचाई गई मोटी रकम

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में ये भी दावा कि है कि आईएसआई भारत में अपने गुर्गों को रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने के लिए बड़े पैमाने पर फंडिंग कर रही है। भारत में मौजूद पाकिस्तान के स्लीपर सेल को भी इस काम को अंजाम देने के लिए मोटी रकम पाकिस्तान से भारत पहुंचाई जा रही है।

हाल में हुई हैं गिरफ्तारियां

हाल में हुई हैं गिरफ्तारियां

हाल के दिनों में कुछ गिरफ्तारियां भी हुई हैं जो पाक की साजिश की ओर इशारा करती हैं। ऐसे मेंएजेंसियों ने पंजाब और आसपास के राज्यों में अलर्ट किया है।हाल ही में पंजाब बॉर्डर पर सीमा पार से ड्रोन के जरिए विस्फोटक गिराने का मामला भी सामने आया था।

जातिगत जनगणना को लेकर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठकजातिगत जनगणना को लेकर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

'पैसे दान में दें इसे खिलाना है', हॉस्टल के टॉयलेट में निकला सांप तो लड़कों ने कर दिया ये 'कांड''पैसे दान में दें इसे खिलाना है', हॉस्टल के टॉयलेट में निकला सांप तो लड़कों ने कर दिया ये 'कांड'

Comments
English summary
Pakistan ISI planning to blow up railway tracks in India Intelligence agencies issued alert
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X