• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नापाक हरकतों से बाज नहीं आया पाकिस्तान, नियंत्रण रेखा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, कोरोना संकट में भी वह लगातार सीजफायर की आड़ में भारतीय जमीन पर आतंकवादियों को भेजने की प्रयास में लगा हुआ है। शुक्रवार को फिर एक बार पाकिस्तान शाम 6.45 बजे जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी कर युद्धविराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का जवाब दे रही है। बता दें कि पाकिस्तना ने एक दिन में यह दूसरी बार सीमापार से गोलीबारी की है।

Pakistan initiated unprovoked ceasefire violation by firing with small arms

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार की सुबह संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की और गोले दागे थे। इस हमले में भारतीय सेना का जवान घायल हुआ था जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार सीजफायर की आड़ में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के प्रयास में रहता है।

Pakistan initiated unprovoked ceasefire violation by firing with small arms

इसी दौरान जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी भी मिली है। पुलिस और सेना की संयुक्त कार्रवाई में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को उसके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार मिले हैं। जम्मू-कश्मीर ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी थी। पुलिस ने आतंकी की पहचान अभी नहीं की है, खूफिया सूत्रों से आतंकवादियों के ठिकानों की जानकारी मिलन के बाद इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया।

पाकिस्तान में भगवान कृष्ण के मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, इस्लामाबाद HC ने खारिज की याचिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan initiated unprovoked ceasefire violation by firing with small arms
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X