• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब्‍दुल बासित ने किया अनुपम को फोन, अनुपम ने कहा, 'नो थैंक्‍स'

|

नई दिल्‍ली। मंगलवार को प‍ाकिस्‍तान हाई कमीशन के बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर को वीजा देने से इंकार करने पर खूब ड्रामा हुआ। बुधवार को इन सबके बाद पाक हाईकमिश्‍नर अब्‍दुल बासित ने बॉलीवुड एक्‍टर को वीजा के लिए कॉल किया।

abdul-basit-calls-anupam-kher

लेकिन अनुपम ने बासित को नो थैंक्‍स कहा और उन्‍हें साफ क र दिया कि वह अब कभी भी पाकिस्‍तान नहीं जाएंगें। अनुपम को कराची में होने वाले एक लिट्रेचर फेस्टिवल में बतौर अतिथि शिरकत करनी थी। लेकिन उन्‍हें पाक ने वीजा नहीं दिया था।

कश्मीर पर बात करने की वजह से पाक को अनुपम से है समस्या

अनुपम के अलावा सभी 17 लोगों को पाक ने वीजा जारी किया था। अनुपम के मुताबिक अब उन्‍होंने अपना मन बदल लिया है और उन्‍होंने किसी और को अप्‍वाइंटमेंट दे दिया है।

अनुपम खेर ने इस पर ट्वीट किया और लिखा, 'मुझे कॉल करने और कराची का वीजा ऑफर करने के लिए शुक्रिया अब्दुल बासित जी। मैं इसकी सराहना करता हूं लेकिन बदकिस्मती से अब मैंने अपनी डेट्स किसी और को दे दी हैं।'

बासित ने अनुपम को फोन करके इस मामले पर दुख जाहिर किया और साथ ही वीजा न मिलने पर हुए कनफ्यूजन पर सफाई दी।

मंगलवार को पाक हाई कमीशन की ओर से इस पूरे मसले पर कहा गया था कि अनुपम खेर की ओर से वीजा के लिए जरूरी सभी डॉक्‍यूमेंट्स नहीं मिले हैं। जबकि अनुपम खेर ने इस दावे को गलत बताया था। अनुपम ने कहा था कि पाक हाईकमीशन के इस रवैये से वह काफी दुखी हैं।

English summary
After declining Visa to Bollywood actor Anupam Kher and facing too much heat, Pakistan high commissioner Abdul Basit called Anupam Kher. However Anupam denied his request.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X