• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Loc पर आतंकियों के लिए ड्रोन से हथियार गिरा रहा है पाकिस्‍तान, AK 47 सहित कई असलहे बरामद

|

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर की अखनूर पुलिस बल और सेना की ज्वाइंट टीम ने मिलकर नयवाला खाद के सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन के जरिए गिराए गए कई पैकेट जब्त किए हैं। इन पैकेटों से पुलिस ने 02 एके- 47 राइफल, तीन एके-47 की मैगजीन, एके 7.62 एम्यूनिशन के 90 राउंड और एक पिस्तौल बरामद किया है। जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि सीमा के करीब 12 दूर अखनूर सेक्टर में हथियार और गोला-बारूद की दो खेप बरामद हुई हैं।

    Jammu Kashmir Police का दावा, Pakistan LoC के पार Drone से गिरा रहा AK 47 राइफल | वनइंडिया हिंदी

    Loc पर आतंकियों के लिए ड्रोन से हथियार गिरा रहा है पाकिस्‍तान, AK 47 सहित कई असलहे बरामद

    हथियार कश्मीर घाटी में आतंकवादियों को सौंपने के लिए भेजे गए थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इसके पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है। मालूम हो कि पाकिस्तान आए दिन जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में घुसपैठ करने और दहशत फैलाने की कोशिश करता रहता है। सोमवार को भी एलओसी पर पलांवाला सेक्टर के केरी, बट्टल और बरडोह क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना ने सेना और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की थी। हालांकि इसमें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

    गोलाबारी से क्षेत्र के लोग काफी सहमे हुए हैं, क्योंकि पाकिस्तानी सेना की तरफ से दागे गए गोलों की आवाज भारत-पाकिस्तन सीमा से 15 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना की तरफ से भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया। शाम लगभग साढ़े चार बजे के करीब गोलाबारी शुरू हुई थी जो सात बजे तक जारी रही। दूसरी तरफ राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी पाकिस्तान सेना की ओर से सोमवार की देश शाम सेना की चौकियों को टारगेट करते हुए फायरिंग की गई। सेना ने भी फायरिंग का करारा जवाब दिया।

    कोरोना वैक्‍सीन को लेकर देश के वैज्ञानिकों ने किया दावा, जानिए कब तक आ सकता है टीका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Pakistan Flies Drones Across LoC At Night, Drops AK-47s For Terrorists: Jammu Kashmir Police.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X