• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Padmavati Row: बीजेपी पर भड़की करणी सेना, कहा-अब तक भंसाली जेल से बाहर कैसे?

|

मुंबई। मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के बारे में पिछले दिनों खबरें आई थीं कि फिल्म को रिलीज करने के लिए सेंसर बोर्ड और निर्माताओं के बीच कथित समझौते हुए हैं, जिस पर एक बार फिर से करणी सेना भड़क गई है और उसने इस बार भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों ले लिया है, उसने सरकार से पूछा कि राजपूत इतिहास को बदनाम करने वाले फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली अभी तक जेल से बाहर क्यों हैं? उन पर देशद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं चला, सेना ने संजय लीला भंसाली पर हिन्दू संस्‍कृति को बेचने का आरोप लगाया है।

प्रसून जोशी

प्रसून जोशी

करणी सेना ने सेंसर बोर्ड पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि सेंसर चीफ प्रसून जोशी को हटा देना चाहिए, जो देश की मर्यादा की रक्षा ना कर सके उसे पद पर बने रहने का कोई हक नहीं।

फिल्म की फंडिग पर भी सवाल

फिल्म की फंडिग पर भी सवाल

इसके अलावा करणी सेना ने फिल्म की फंडिग पर भी सवाल किए हैं, उसका कहना है कि फिल्म 'नोटबंदी' के दौरान बनी है, उस वक्त जब हमारे पास हजार रु भी नहीं थे, उस दौर में करोड़ो के बजट वाली फिल्म भंसाली ने कैसे बना ली, इसकी भी सरकार को जांच करनी चाहिए।

राज्यवर्धन सिंह राठौर

राज्यवर्धन सिंह राठौर

सेना के विवादित बोल यहीं पर ही नहीं रुके, उसने केंद्रीय खेल राज्य मंत्री नेशनल शूटर राज्यवर्धन सिंह राठौर को भी लपेटे में ले लिया, उसने कहा कि राठौर माता पद्मीनी के राज्य से आते हैं फिर भी उन्होंने अब तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया, उन्हें भी शर्म आनी चाहिए।

 उसे एक भी वोट नहीं मिलेगा

उसे एक भी वोट नहीं मिलेगा

करणी सेना ने पद्मावती को रिलीज करने को लेकर बीजेपी को भी धमकी देते हुए कहा, आगे चलकर राजस्थान में 3 उपचुनाव हैं, बीजेपी को हम तब सबक सिखाएंगे, उसे एक भी वोट नहीं मिलेगा।

करणी सेना ने किया विरोध

करणी सेना ने किया विरोध

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली ने 700 सौ साल पुरानी एक कहानी पर फिल्म बनाई है, फिल्म में लीड रोल दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने निभाया है। शाहिद ने फिल्म में महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं, फिल्म के प्रोमो देखकर करणी सेना को लगा कि फिल्म में पद्मावती और खिलजी के प्रेम प्रसंग को दिखाया गया है, जिस पर राजपूत समाज और करणी सेना भड़क गए और फिल्म का विरोध कर रहे हैं, जबकि फिल्ममेकर्स ने सारे दावों को झूठा करार दिया है लेकिन विरोध रूकने का नाम नहीं ले रहा।

Read Also: Bigg Boss 11: टीवी अभिनेत्री हिना खान के साथ मॉल में बदसलूकी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karni Sena demands ban on Sanjay Leela Bhansali film Padmavati , wants CBFC chief Prasoon Joshi’s removal.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X