• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेणुका शहाणे ने 'पद्मावत' बैन के खिलाफ लिखा यह पोस्ट, चंद घंटे में हुआ वायरल

|
    Padmaavat Ban पर गुस्सा हुई Renuka Shahane, Facebook पर Post किए Pictures | वनइंडिया हिन्दी

    Renuka Shahane

    नई दिल्ली। फिल्म 'पद्मावत' पर राजपूत करणी सेना का विरोध प्रदर्शन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी जारी है। राजपूत महिलाओं ने भी फिल्म पर बैन लगाने की वकालत करते हए कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो जौहर करेंगी। फिल्म पर हो रहे इस विरोध प्रदर्शन के खिलाफ रेणुका शहाणे ने अपना विरोध दर्ज कराया है। सभी के सामने अपनी बेबाक राय रखने वाली रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि फिल्म की बजाय भ्रूण हत्या और रेप को बैन किया जाना चाहिए।

    रेणुका शहाणे का पोस्ट वायरल

    रेणुका शहाणे का पोस्ट वायरल

    रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर उन सभी लोगों के लिए एक पोस्ट किया है जो 'पद्मावत' फिल्म का विरोध कर रहे हैं। रेणुका ने फेसबुक पर लिखा कि पद्मावत फिल्म की बजाय देश में रेप, भ्रूण हत्या और यौन उत्पीड़न बैन किया जाना चाहिए। कुछ ही घंटों में रेणुका का ये पोस्ट वायरल हो गया है। इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक और शेयर भी कर चुके हैं।

    'पद्मावत' बनीं भंसाली की सबसे विवादित फिल्म

    'पद्मावत' बनीं भंसाली की सबसे विवादित फिल्म

    संजय लीला भंसाली के करियर की सबसे विवादित फिल्म बन चुकी पद्मावत की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन राजपूत करणी सेना फिल्म के विरोध में सड़कों पर उतर आए। राजपूत करणी सेना ने फिल्म पर रानी पद्मावती का अपमान करने और इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। देशभर में विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

    सुप्रीम कोर्ट का आदेश, रिलीज हो फिल्म

    सुप्रीम कोर्ट का आदेश, रिलीज हो फिल्म

    फिल्म का नाम बदल दिए जाने के बावजूद कई भाजपा शासित राज्यों ने इसपर बैन लगा दिया था। इस बैन के खिलाफ 'पद्मावत' के प्रोड्यूसर्स ने सुप्रीम कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई थी। कोर्ट ने प्रोड्यूसर्स के हक में फैसला सुनाते हुए कहा था कि राज्य फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकते। उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद राजपूत करणी सेना काफी गुस्से में है। करणी सेना ने 25 जनवरी को बंद का ऐलान किया है।

    करणी सेना से डरे सिनेमा मालिक, नहीं दिखाएंगे फिल्म

    करणी सेना से डरे सिनेमा मालिक, नहीं दिखाएंगे फिल्म

    राजपूत महिलाओं ने भी कहा है कि अगर फिल्म पर बैन नहीं लगाया गया तो वे जौहर करेंगी। सिनेमा मालिकों में करणी सेना का ऐसा खौफ पैदा हो गया है कि वो फिल्म दिखाने को तैयार नहीं हैं। गुजरात में सिनेमा मालिकों ने फिल्म को प्रदेश में रिलीज न करने का फैसला लिया है। वहीं दिल्ली एनसीआर में भी कई सिनेमा मालिक लिखित में फिल्म न दिखाने का आश्वासन दे रहे हैं।

    पद्मावत पर रोक लगाओ, नहीं तो करेंगी जौहर: राजपूत महिलाओं की चेतावनी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Padmaavat Controversy: Actress Renuka Shahane Says Ban Rape And Sexual Molestation Instead Of Movie.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X