• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: चिदंबरम ने कसा मोदी सरकार पर तंज, कहा- 'Thank You पीएम जी, कम से कम वक्त तो निकाला'

|

नई दिल्ली, अप्रैल 18: देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ रही है, जहां अब रोजाना 2.5 लाख से ज्यादा मामले सामने आने लगे हैं। इसके अलावा मृतकों की संख्या भी रोजाना एक हजार के पार रहती है। ऐसे में अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की भी कमी देखी जा रही है। जिस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने मोदी सरकार पर हमला बोला है।

congress

चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा कि देश के अधिकांश अस्पतालों के गेट पर ही 'टीका उपलब्ध नहीं है' का बोर्ड लगा हुआ है, लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री दावा कर रहे हैं कि टीकों की सप्लाई में कोई कमी नहीं है। मंत्री की मानें तो वैक्सीन, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर, बेड, डॉक्टरों और नर्सों की कमी नहीं है, कमी है तो सिर्फ अस्पताल आने वाले मरीजों की। उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में साम्राज्य बढ़ाने के लिए चल रही लड़ाई में से थोड़ा वक्त देने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद।

राहुल भी हैं लगातार हमलावर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी भी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। हाल ही में राहुल ने एक ट्वीट में लिखा था कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार की कोविड रणनीति- स्टेज 1- तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। स्टेज 2- घंटी बजाओ। स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ।

    Coronavirus: Single Mask से सिर्फ 40% सेफ्टी, Double Masking बहुत जरूरी | वनइंडिया हिंदी

    देश में अब तक कितनी मौतें?

    रविवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,61,500 नए मामले सामने आए और 1,501 लोगों की मौत हुई हैं। जिसके बाद देश में अब कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,47,88,109 हो गई। वहीं इस महामारी की वजह से अब तक कुल 1,77,150 लोगों की मौत हुई है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    P. Chidambaram Thank you PM for little time for Covid amidst urgent war BENGAL
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X