• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट को लेकर चिदंबरम का मोदी सरकार पर हमला, आप कम से कम ये तो नहीं कह सकते कि..

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 मई: देश में इस समय कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। एक और संक्रमण फैल रहा है तो दूसरी ओर स्वास्थ्य सेवाएं भी लचर दिखी हैं। इसको कांग्रेस के राज्यसभा सांसदपी चिदंबरम ने केंद्र की नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि जो हालात हैं, इनको लेकर कम से कम सरकार ये नहीं कह सकती है कि उनको इसका अंदाजा नहीं था। वहीं टीकाकरण कार्यक्रम को लेकर भी उन्होंने सवाल किए हैं।

P Chidambaram on corona, P Chidambaram attack modi gvt, Chidambaram over vaccination, P Chidambaram, coronavirus, coroavirus vaccine, पी चिदंबरम, कोरोना वायरस, congress
    Covid Vaccination: P Chidambaram और Jairam Ramesh का Modi Governmnet पर हमला | वनइंडिया हिंदी

    पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा- मोदी सरकार यह कतई नहीं कह सकती कि हमने इन परिणामों की उम्मीद नहीं की थी। सरकार को कोरोना को लेकर पहले ही आगाह कर दिया गया था, कई बार उनको चेताया गया लेकिन उन्होंने नहीं सुना। अब सरकार को अंतिम चेतावनी यह है कि अगर टीकाकरण में तेजी नहीं आई तो तीसरी लहर को रोका नहीं जा सकेगा।

    कोरोना से हो रही मौतों पर भी उठाया है सवाल

    पी चिदंबरम ने कोरोना से मौतों पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि जब कोरोना के नए केस डेढ़ लाख तक कम हो गए हैं तो मौतों की संख्या कम क्यों नहीं हो रही है। चिंदबरम ने सवाल किया है कि जांच की गई संख्या भी लगभग 20 लाख प्रतिदिन है। यदि पॉजिटिविटी दर कम हो रही है, तो मरने वालों की संख्या प्रतिदिन 4000 से अधिक क्यों है? क्या यह उचित चिकित्सीय देखभाल,ऑक्सीजन, दवाओं, वेंटिलेटर, अस्पतालों में बेड आदि की कमी के कमी के कारण है?

    राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी के कुशासन के चलते ब्लैक फंगस बनी महामारीराहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी के कुशासन के चलते ब्लैक फंगस बनी महामारी

    चिदंबरम ने कहा है कि चिकित्सा विशेषज्ञ लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं, उन्हें इन प्रश्नों का उत्तर भी देना चाहिए कि जब रोजाना नए संक्रमणों की संख्या जो 4 लाख से ज्यादा थी, घटकर 2.5 लाख के करीब हो गई है, तो मरने वालों की संख्या अभी भी प्रतिदिन 4000 से ऊपर क्यों है?

    English summary
    P Chidambaram target Modi govt over coronavirus vaccine crisis cannot say didnt anticipate consequences
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X