• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिट्ठी विवाद पर बोले पी चिदंबरम, पत्र लिखने वाले कांग्रेसी मेरे और राहुल की तरह ही BJP विरोधी

|

नई दिल्ली। कांग्रेस में पूर्णकालिक अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सोमवार को पार्टी की कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई इस बैठक में उस समय बवाल मच गया जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी नेतृत्व को लेकर 23 वरिष्ठ नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को लिखे पत्र पर निशाना साधा। इस मुद्दे पर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

P Chidambaram
    Congress Crisis: Ahmed Patel का बड़ा दावा, कहा- Non Gandhi बन सकता है अध्यक्ष | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान हुए इस पूरे घटनाक्रम पर पी चिदंबरम ने कहा कि असंतोष ही परिवर्तन का वाहक होता है। जिन लोगों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है, वह सभी भारतीय जनता पार्टी के विरोधी हैं, जैसे मैं और राहुल गांधी है। हमेशा असंतोष होता है, वास्तव में, यह कुछ असंतोष है जो बदलाव लाता है। जब तक असंतोष नहीं होगा, तब तक बदलाव नहीं होगा।

    कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष का चयन कब तक होगा, इसके बारे में पीएल पुनिया ने बताई ये बात

    कांग्रेस नेता ने आगे कहा, मैं कभी नहीं कहता कि सब ठीक है। क्या समुद्र की लहरें कभी खामोश हो जाती हैं, समुद्र में हमेशा लहरें उठती रहेंगी। हमेशा कुछ ना कुछ असंतोष रहेगा। आज हमने कुछ मुद्दों को पर चर्चा की है। मुझे लगता है कि इससे पार्टी आगे जाकर पार्टी मजबूत और अधिक सक्रिय हो जाएगी।

    गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पार्टी में नेतृत्व के मुद्दे पर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि ऐसा लगता है ये चिट्ठी भाजपा के इशारे पर लिखी गई है, राहुल गांधी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जिस वक्त पत्र भेजा गया उस समय सोनिया गांधी बीमार थी, इस बात से मुझे बहुत ज्यादा दुख पहुंचा है, उन्होंने पत्र के समय पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब कांग्रेस मध्य प्रदेश और राजस्थान के सियासी संकट का सामना कर रही थी और जब अध्यक्ष बीमार थी, तब ही चिट्ठी क्यों भेजी गई?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    P Chidambaram said Congress leaders who wrote the letter was anti-BJP like me and Rahul
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X