• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओवैसी का यूपी की योगी सरकार पर तंज, बोले- योगी की 'ठोक देंगे' नीति फेल, नियम-कानून को बंदूक से दबा नहीं सकते

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार की रात हिस्‍ट्री सीटर विकास दूबे को दबिश देने गई पुलिस पर हुए हमले में 10 पुलिस कर्मियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद योगी सरकार पर विपक्षी राजनीतिक पार्टियां लगातार हमला कर रही हैं। अब AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी की योगी सकरार को घेरा हैं। ओवैसी ने ट्वीट कर योगी सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की है।

ओवैसी बोले- योगी की 'ठोक देंगे' नीति फेल, नियम-कानून को बंदूक से दबा नहीं सकते

ओवैसी बोले- योगी की 'ठोक देंगे' नीति फेल, नियम-कानून को बंदूक से दबा नहीं सकते

कानपुर में पुलिस के साथ हुई घटना को लेकर ओवैसी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की 'ठोक देंगे' नीति पूरी तरह राजनीतिक विफलता थी। इस विनाशकारी नीति के लिए यूपी के मुख्‍यमंत्री जिम्मेदार हैं। ये मामला सीएम योगी की व्‍यक्तिगत चुनौती है। ये नीति पूरी तरह से राजनीतिक विफलता थी।ओवैसी ने आगे लिखा कि आप नियम-कानून को बंदूक से दबा नहीं सकते। हमें इस मामले में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है। ओवैसी ने ये भी लिखा कि राज्य सरकार ने उनके जैसा बनकर हत्यारों और अपराधियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश की है। राज्य सरकार को ऐसा सुनिश्वित करना चाहिए कि ताकि अपराधी विकास दुबे जल्‍द गिरफ्तार किया जाए। ये सिर्फ एक मुठभेड़ नहीं होनी चाहिए ओवैसी ने कहा कि योगी की ये ठोंक देंगे नीति असफल रही। उन्‍होंने कहा कि सरकार अगर जल्‍द विकास दुबे के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करती हैं तो सजा से न्याय प्रणाली में जनता का विश्वास बढ़ेगा।

    Kanpur Encounter: Raid से पहले SO Vinay Tiwari ने की थी Vikas Dubey से बात, Suspend | वनइंडिया हिंदी
    विकास दूबे को अभी तक नहीं पकड़ पाई है पुलिस

    विकास दूबे को अभी तक नहीं पकड़ पाई है पुलिस

    बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिठूर गांव में 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से विनय दुबे फरार है। एसटीएफ समेत लगभग 100 टीमें विकास दुबे की तलाश में दबिश दे रही हैं, लेकिन घटना के दूसरे दिन भी उसे पुलिस पकड़ने में नाकाम रही हैं। वहीं जिला प्रशासन द्वारा विकास दुबे का बिठूर स्थित घर को बुडडोजर से गिरा दिया गया है।

    कानपुर एनकाउंटर: मोस्‍टवांटेड विकास दुबे लगाता था खुद की 'कचहरी', दूर-दूर से सेटलमेंट के लिए आते थे लोगकानपुर एनकाउंटर: मोस्‍टवांटेड विकास दुबे लगाता था खुद की 'कचहरी', दूर-दूर से सेटलमेंट के लिए आते थे लोग

    ओवैसी ने पहले पीएम मोदी पर चीन को लेकर कसा था ये तंज

    ओवैसी ने पहले पीएम मोदी पर चीन को लेकर कसा था ये तंज

    इससे पहले जब कोरोना संकट के बीच मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले मंगलवार को छठी बार देश को संबोधित किया था तब भी AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया,'' आज पीएम मोदी को चाइना पर बोलना था तो चना पर बोल गए। वह भी जरूरी था क्योंकि सरकार ने बिना सोचे-समझे लगाए गए लॉकडाउन ने कई मजदूरों और कामगारों को बिना खाने के रहने पर मजबूर कर दिया है। इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आपने आने वाले कई त्योहार का जिक्र किया लेकिन बकरी ईद भूल गए, चलिए..फिर भी आपको पेशगी ईद मुबारक'।

    ओवैसी ने लद्दाख दौरे के दौरान पीएम द्वारा चीन का नाम लेने पर कसा था ये तंज

    ओवैसी ने लद्दाख दौरे के दौरान पीएम द्वारा चीन का नाम लेने पर कसा था ये तंज

    गौरलब है कि शुक्रवार को इससे पहले भारत चाइना के बीच चले रहे तनाव के बीच पीएम नरेन्‍द्र मोदी के लेह दौरे पर ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'प्रधानमंत्री, अच्छा हुआ कि आप आज हमारे जवानों से मिलने तो चले गए और जख्मी जवानों से भी मुलाकात कर ली। इससे उनका हौसला तो बढ़ेगा। यहां चौकीदार कह रहे हैं ना घुस आया है, ना घुसा हुआ है। ओवैसी ने कहा, 'वह कहते हैं मुंह तोड़ जवाब, लेकिन किसे? चीन का नाम लेने में इतनी झिझक क्यों? लेह में आज के शो से साबित होता है दुश्मन (चीन) घर में घुसकर बैठा है। क्या चौकीदार को पता है कि हम मौजूदा युद्ध भंडार के सहारे केवल 12 दिनों के लिए पूर्ण पैमाने पर युद्ध को बनाए रख सकते हैं?

    <strong>कोरोना का बढ़ा प्रकोप, कटक में और अरुणाचल प्रदेश के कैपिटल कॉम्प्लेक्‍स में लागू किया गया लॉकडाउन </strong>कोरोना का बढ़ा प्रकोप, कटक में और अरुणाचल प्रदेश के कैपिटल कॉम्प्लेक्‍स में लागू किया गया लॉकडाउन

    English summary
    Owaisi's taunt on UP's Yogi government, said - Yogi's ''thok denge' policy fails, rules-law cannot be suppressed by gun
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X