India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थक दुकानदार की हत्‍या पर ओवैसी ने कहा- कोई कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता

|
Google Oneindia News

उदयपुर 28 जून: राजस्थान के उदयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दुकानदार का सिर कलम कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस शख्‍स की कुछ लोगों ने दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी। इस जघन्‍य घटना पर असदुद्दीन ओवैसी ने निंदा की है और कहा कि इसका कोई औचित्‍य नहीं हो सकता।

owaisi

ओवैसी ने ट्टीट करके - मैं उदयपुर राजस्थान में हुई भीषण हत्या की निंदा करता हूं। इसका कोई औचित्य नहीं हो सकता। इस तरह की हिंसा का विरोध करने के लिए हमारी पार्टी का लगातार स्टैंड है। कोई कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता। हम मांग करते हैं कि राज्य सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करे। कानून के शासन को बनाए रखा जाना चाहिए।

बता दें उदयपुर में इस घटना के बाद से पूरे शहर में लोगों में जबरदस्‍त गुस्‍ता है। हत्‍या करने वाले दुकानदार की दुकान में कपड़े की नाप देने के बहाने हत्यारे दुकान के अंदर घुसे थे और उसपर हमला कर दिया। हत्या से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। पुलिस ने इस हत्या से जुड़े मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

काश स्टार किड होती तो...'आश्रम 3' में बोल्ड सीन देने वाली ईशा गुप्ता ने निकाली भड़ासकाश स्टार किड होती तो...'आश्रम 3' में बोल्ड सीन देने वाली ईशा गुप्ता ने निकाली भड़ास

Comments
English summary
Owaisi condemned the murder of shopkeeper in Udaipur, said - no law can be taken in his hands
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X