• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी के 'सिंघम' वाली सलाह पर बोले ओवैसी- 'आपकी पार्टी के ही सीएम करते हैं ठोक देने की बात'

|

नई दिल्ली: सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में शुक्रवार को दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। जिसमें पीएम मोदी ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लिया। साथ ही नए आईपीएस अधिकारियों से बात की। पीएम मोदी ने कार्यक्रम के दौरान नए पुलिस अधिकारियों को कई सलाह दी, जिस पर अब AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है।

मोदी

दरअसल दीक्षांत समारोह में पीएम मोदी ने सभी नए अधिकारियों को एक सलाह दी। उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारी चाहते हैं कि ड्यूटी ज्वाइन करते ही लोगों को डरा दूं, अपराधियों को मुझे देखकर पसीने छूटे। ये सब फिल्मों में होता है, आप लोग जाते ही सिंघम न बनिए। सिंघम बनने से कई जरूरी काम छूट जाते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आप एक बार जनसामान्य के दिलों को जीत लेंगे तो उनका नजरिया अपने आप बदल जाएगा। आपके रिटायर होने के बाद तक लोग आपको याद करेंगे।

पीएम मोदी बोले-कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों को दिया जा रहा है फ्री अनाज

ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम मोदी की इस सलाह पर पलटवार किया है। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी के हैं, वो कहते हैं कि 'ठोक देंगे' और 'बोली नहीं तो गोली'। आपके सांसद नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताते हैं। साथ ही हेमंत करकरे की मौत पर जश्न मनाते हैं। ऐसे में कैसे ये युवा अधिकारी आपको गंभीरता से लेंगे। इससे पहले ओवैसी ने किसानों की आत्महत्या को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Asaduddin Owaisi ask pm modi- How are new ips officers supposed to take you seriously
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X