• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नरेंद्र सिंह तोमर बोले-कृषि कानून को लेकर विपक्ष में स्‍पष्‍टता नहीं, सरकार चर्चा के लिए तैयार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 04: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष लगातार सदन में चर्चा की मांग कर रहा है। इन कानूनों पर चर्चा की मांग के लेकर पिछले कई दिनों से संसद में जमकर हंगामा भी हो रही है। इसी बीच बुधवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, विपक्ष दलों के मन में मुद्दों को लेकर स्पष्टता नहीं है। उन्होंने कहा कि हम सदन में चर्चा के लिए तैयार हैं। उन्होंने जमकर विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा।

opposition are not clear about farm laws, We are ready for discussion: Narendra Singh Tomar

बुधवार को विपक्षी दलों के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही रोक दी गई। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि,चाहे कृषि का विषय हो या कोविड का सभी पर सरकार चर्चा के लिए तैयार है। जो विषय उन्हें (विपक्ष) रखना है रखें। सरकार जवाब देगी। कृषि के मामले में सरकार पूरी तरह पारदर्शी है। हमने कृषि कानून बनाते समय भी लोकसभा और राज्यसभा में 4 घंटे चर्चा की।

नरेंद्र सिंह तोमर ने विपक्ष पर पलटवार किया और कहा कि उनका (विपक्ष) दृष्टिकोण क्या है और वे किस दृष्टिकोण के आधार पर आगे बढ़ना चाहते हैं इस मामले में उनके अपने मन में स्पष्टता नहीं है। हम सदन में चर्चा के लिए तैयार हैं। बता दें कि कांग्रेस समेत 14 विपक्षी दलों ने बुधवार को एक बार फिर सरकार से आग्रह किया कि वह संसदीय लोकतंत्र का सम्मान करे और पेगासस जासूसी मामले पर चर्चा कराए।

दिसंबर 2023 तक खुल जाएगा भक्तों के लिए अयोध्या का राम मंदिर: सूत्रदिसंबर 2023 तक खुल जाएगा भक्तों के लिए अयोध्या का राम मंदिर: सूत्र

विपक्षी दलों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि, विपक्षी पार्टियां इस मांग को लेकर अडिग और एकजुट हैं कि पेगासस मामले पर संसद में चर्चा हो और गृह मंत्री इसका जवाब दें क्योंकि इस मामले से राष्ट्रीय सुरक्षा के आयाम जुड़े हैं। विपक्षी दलों ने यह भी कहा कि पेगासस पर चर्चा के ठीक बाद किसानों के मुद्दों और तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन को लेकर चर्चा कराई जाए।

English summary
opposition are not clear about farm laws, We are ready for discussion: Narendra Singh Tomar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X