• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अपने बयान पर अब राहुल गांधी ही दे सकते हैं स्‍पष्‍टीकरण: आनंद शर्मा

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर गए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांणी के एक बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी हमलावर है तो वहीं कांग्रेस बचाव कर रही है। हालांकि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस ने कभी भी क्षेत्र, भाषा और धर्म के आधार पर लकीर नहीं खींची। इस पर राहुल गांधी ही स्पष्टीकरण दे सकते हैं। न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में शर्मा ने कहा कि 'राहुल गांधी जी ने अपने किसी अनुभव के आधार पर टिप्पणी की है, मुझे किसी क्षेत्र के अपमान की बात मुझे नहीं दिखती। राहुल गांधी ही स्पष्टीकरण दे सकते हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने देश को एक समझा है, हमने कभी क्षेत्र, भाषा और धर्म के आधार पर लकीर नहीं खींची।'

    Kerala: Rahul Gandhi के 'South-North' वाले बयान पर सियासी बवाल,सुनिए किसने क्या कहा | वनइंडिया हिंदी
    अपने बयान पर अब राहुल गांधी ही दे सकते हैं स्‍पष्‍टीकरण: आनंद शर्मा

    आनंद शर्मा ने आगे कहा कि क्या कहना चाह रहे हैं कुछ लोग, हम नहीं कह सकते। जहां तक अमेठी की बात है, वहां के मतदाताओं के भी हम कृतज्ञ हैं, उन्होंने लंबे समय तक राजीव गांधी जी को चुनकर भेजा, राहुल गांधी भी तीन बार वहां से चुने गए। कांग्रेस पार्टी वहां के मतदाताओं का सम्मान करती है। गुजरात के नतीजों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात में जो नतीजे आए हैं, हमारे जो 8 विधायक दल बदल करके चले गए थे, वहां हमारा प्रदर्शन बहुत खराब रहा और कल के नतीजे भी चौंकाने वाले हैं, ये समय है कि इसका अवलोकन किया जाए।

    क्‍या कहा था राहुल गांधी ने

    राहुल गांधी ने अपने एक संबोधन में केरल के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्‍हें केरल आना बहुत पसंद है। उन्‍होंने केरल और यूपी की तुलना कर डाली। राहुल गांधी ने कहा कि वह 15 साल तक उत्तर भारत में सांसद थे इसलिए उन्‍हें अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। लेकिन केरल आकर उन्होंने पाया कि वहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं। वे यहीं नहीं रुके। राहुल ने यूपी की तुलना में यह भी कहा कि केरल के लोग दिखावे में भरोसा नहीं करते, बल्कि गहनता से मुद्दों पर विचार करते हैं। केरल के लोग मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करना चाहते हैं। उन्हें सतही राजनीति में रुचि नहीं है।

    English summary
    Only Rahul Gandhi can give clarification over North-South row, says Congress leader Anand Sharma
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X