India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

चिंतिन शिविर के संकल्पों को पूरा करने लिए कांग्रेस ने बनाई टीमें, राहुल-प्रियंका को भी अहम जिम्मेदारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 मई: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के उदयपुर में हुए चिंतिन शिविर में लिए गए फैसलों को पूरा करने के लिए तीन टीमें बनाई हैं, जिनमें पार्टी के सीनियर नेताओं को लिया गया है। 'नव संकल्प शिविर' में तय किए गए लक्ष्यों को जमीन पर उतारने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी ने पोलिटिकल अफेयर ग्रुप, टास्क फोर्स-2024 और 'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए एक 'सेंट्रल प्लानिंग ग्रुप गठित किया है। मंगलवार को इसको लेकर पार्टी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने जानकारी दी है।

 Bharat Jodo Yatra

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उदयपुर 'नव संकल्प' घोषणा को लागू करने के लिए टास्क फोर्स-2024 का गठन किया है। जिसमें पी. चिंदबरम, मुकुल वासनिक, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, अजय माकन, प्रियंका गांधी, रणदीप सुरजेवाला और सुनील कोणुगोलू को रखा गया है।

पॉलिटिकल अफेयर्स ग्रुप में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह, आनंद शर्मा, केसी वेणुगोपाल और जितेंद्र सिंह हैं। वहीं भारत जोड़ो यात्रा के लिए बने सेंट्रल प्लानिंग ग्रुप में दिग्विजय सिंह, सचिन पायलट, शशि थरूर, रवनीत बिट्टू, केजे जॉर्ज, जोथी मानी, प्रद्युत बर्दलोई, जीतू पटवारी और सलीम अहमद हैं।

उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर में पार्टी ने 2 अक्टूबर से कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने का ऐलान किया था। कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश में 15 जून से जिला स्तर पर 'जन जागरण अभियान' शुरू करने का ऐलान किया है।

हरियाणवी सिंगर संगीता की हत्या: 12 दिनों से थी लापता, रोहतक में हाईवे के पास दफना दी थी, 2 गिरफ्तारहरियाणवी सिंगर संगीता की हत्या: 12 दिनों से थी लापता, रोहतक में हाईवे के पास दफना दी थी, 2 गिरफ्तार

Comments
English summary
onia Gandhi constitutes Political Affairs Group Task Force 2024 and Central Planning Group for Bharat Jodo Yatra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X