देहरादून: बाजार गई थी पत्नी, ONGC अफसर ने कपड़ा प्रेस करने वाली से किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Dehradun में ONGC Officer ने प्रेस वाली से किया rape, Wife गई थी market । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक सनसनीखेज मामला सामने यहां है। यहां रहने वाले एक ओएनजीसी के अधिकारी को पुलिस ने रेप के आरोप में उनके आवास से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस अधिकारी ने कपड़ा प्रेस करने वाली महिला से साथ अपने घर में रेप किया है। घटना के वक्त अधिकारी की पत्नी बाजार गई हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने पुलिस के पास जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक पीड़िता कपड़ा प्रेस करने का काम करती है। बीते शुक्रवार को ओएनजीसी में अधिकारी अनिल कुमार ममगाई के घर गई थी। पीड़िता ने बताया कि जब वह उनके घर पहुंची तो उस वक्त अनिल ममगाई के अलावा घर में और कोई नहीं था। अनिल मामगाई की पत्नी बाजार गईं हुईं थीं।

कमरे में बुलाकर किया रेप

कमरे में बुलाकर किया रेप

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि अनिल मामगाई ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ रेप किया। घटना के बाद पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को रोते हुए इस बात की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता को लेकर परिजन पुलिस थाने में पहुंचे और आईपीसी की धारा 376 के तहत इस मामले में केस दर्ज कराया।

पुलिस का ये है कहना

पुलिस का ये है कहना

पुलिस ने इस मामले में बताया कि उसने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी ओएनजीसी अधिकारी को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अधिकारी की कोर्ट के सामने पेशी भी हो चुकी है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता का मेडिकल चेकअप करा रही है। पुलिस का कहना है कि अब मेडिकल चेकअप आने के बाद ही इस मामले में आगे कार्रवाई होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ongc officer arrested for raping a woman in dehradun

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.