सामने आया हार्दिक पटेल का एक और VIDEO, दोस्‍तों संग लड़की के साथ दिखे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की एक के बाद एक कथित सेक्‍स सीडी सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में संग्राम मचा हुआ है। सोमवार को एक सीडी सामने आई और अभी उसपर विवाद चल ही रहा था कि मंगलवार को हार्दिक पटेल की एक और सीडी सामने आ गई। एक न्‍यूज चैनल के मुताबिक यह वीडियो 22 मई का बताया जा रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में हार्दिक और उनके दो साथी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं।

वीडियो में हार्दिक ही हैं इसकी पुष्टि नहीं

वीडियो में हार्दिक ही हैं इसकी पुष्टि नहीं

इस वीडियो की प्रमाणिकता को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि सोमवार को लीक हुए सीडी में हार्दिक क महिला के साथ नजर आ रहे थे। इस बीच विडियो जारी करने का आरोप झेल रहे उनके ही पूर्व साथी अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, 'इसमें मेरा या फिर बीजेपी का कोई हाथ नहीं है। यह उन लोगों की ओर से किया जा रहा है, जो कांग्रेस में विधानसभा टिकट वितरण को लेकर परेशान हैं।'

हार्दिक ने कहा- मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं

हार्दिक ने कहा- मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं

हार्दिक ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा सोमवार को कहा था, 'मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा।' उन्होंने इसे गंदी राजनीति करार देते हुए कहा, 'जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फेक है। यह वी‍डियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी पॉलिटिक्स का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले से ही ये सुना था कि ये लोग मुझे बदनाम करने के लिए ऐसी कोई तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने वरुण गांधी का उदाहरण भी दिया। पटेल ने कहा कि मैं जानता हूं जनता मेरे साथ है। भले मेरी जुबां कड़वी है मगर मैं जो बोलता हूं खुलकर बोलता हूं।

हार्दिक को मिला जिग्‍नेश का समर्थन

हार्दिक को मिला जिग्‍नेश का समर्थन

कथित सेक्‍स सीडी पर हडंकम्‍प मचने के बाद दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी ने हार्दिक का समर्थन किया है। जिग्‍नेश मेवाणी ने ट्वीट कर कहा कि डियर हार्दिक पटेल, 'मैं आपके साथ हूं और सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है। किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं।'

Read Also- 3 साल तक बाप ने किया बेटी से रेप, मन भर गया तो फूफा को दिया सौंप, कोठे से छुडाई गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hardik Patel has nothing to be ashamed of, said young Gujarat politician Jignesh Mevani as he tweeted, "Right to sex is a fundamental right. No one has right to breach your privacy."
Please Wait while comments are loading...