• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आईएएस अधिकारी अशोक खेमका का 53वीं बार हुआ तबादला

|

नई दिल्ली। आईएएस अधिकारी अशोक खेमका का एक बार फिर से ट्रांसफर कर दिया गया है। साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग में मुख्य सचिव के पद पर तैनात अशोक खेमका का अब हरियाणा सरकार ने आर्काइव विभाग में तबादला कर दिया है। अपने 28 वर्ष के कार्यकाल में अशोक खेमका का यह 53वां तबादला है। इससे पहले उन्हें मार्च माह में स्पोर्ट्स एंड यूथ अफेयर विभाग से ट्रांसफर किया गया था, यहां पर वह 15 महीने तक कार्यरत रहे।

    IAS officer Ashok Khemka gets transferred again |वनइंडिया हिंदी

    ashok khemka

    इस बाबत खुद अशोक खेमका ने ट्वीट करके जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा फिर तबादला। लौट कर फिर वहीं।कल संविधान दिवस मनाया गया। आज सर्वोच्च न्यायालय के आदेश एवं नियमों को एक बार और तोड़ा गया। कुछ प्रसन्न होंगे। अंतिम ठिकाने जो लगा। ईमानदारी का ईनाम जलालत। बता दें कि अशोक खेमका 1991 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वह पहली बार उस वक्त सुर्खियों में आए जब 2012 में उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा कीक स्काई हॉस्पिटैलिटी और डीएलएफ के बीच जमीन की डील को बदल दिया था।

    इसे भी पढ़ें- हिंदुत्व, भीमा-कोरेगांव, सावरकर को भारत रत्न की मांग के बीच NCP-Sena-Congress की चुनौतियांइसे भी पढ़ें- हिंदुत्व, भीमा-कोरेगांव, सावरकर को भारत रत्न की मांग के बीच NCP-Sena-Congress की चुनौतियां

    English summary
    Once again IAS officer Ashok Khemka transferred for the 53rd time.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X