• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चुनाव आयोग का प्रतिबंध हटने के बाद एक बार फिर से कपिल मिश्रा ने किया विवादित ट्वीट

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता और दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके आम आदमी पार्टी के खिलाफ ऐसा ट्वीट किया है जिसके चलते वह विवाद में आ गए हैं। हाल ही में कपिल मिश्रा ने जिस तरह का विवादित ट्वीट किया था उसके बाद चुनाव आयोग ने फटकार लगाई थी। लेकिन एक बार फिर से कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया और आम आदमी पार्टी का नाम बदलकर मुस्लिम लीग करने को कहा है।

आप का नाम हो मुस्लिम लीग

आप का नाम हो मुस्लिम लीग

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके लिखा कि आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिये। उमर खालिद, अफजल गुरु, बुरहान वानी, आंतकवादियो को अपना बाप मानने वालों को योगी आदित्यनाथ जी से डर लग रहा हैं। बता दें कि कपिल मिश्रा भारतीय जनता पार्टी की ओरसे दिल्ली के मॉडल टाउन विधानसभा सीट से मैदान में हैं। जिस तरह से उन्होंने हाल ही में ट्वीट करके पाकिस्तान का जिक्र किया था, उसके बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

पहले किया था विवादित ट्वीट

पहले किया था विवादित ट्वीट

कपिल मिश्रा ने पहले ट्वीट करके लिखा था कि 8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा। बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली में विधानसभा चुनाव हैं और लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। जबकि चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। दिल्ली के चुनावी मैदान में आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस मैदान में हैं। इस बार सबसे बड़ी चुनौती कांग्रेस के सामने है, उसे ना सिर्फ अपने वोटों की सेंधमारी को बचाना है बल्कि दिल्ली में खुद के अस्तित्व को बचाने की चुनौती होगी।

Hits on Kejriwal

Hits on Kejriwal

जिस तरह से कपिल मिश्रा के खिलाफ चुनाव आयोग ने कार्रवाई की थी उसके बाद कपिल मिश्रा ने अपने उपर प्रतिबंध खत्म होते हुए फिर से विवादित ट्वीट कर दिया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि शाहीन बाग में बंद सड़क को खाली करना चाहिए क्योंकि दिल्ली में चुनाव है। पहले केजरीवाल को यह बताना चाहिए कि उनके विधायक अमानतुल्ला खान शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को पैसा, खाना, कंबल आदि देना बंद करें। मनीष सिसोदिया शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ खड़े हैं जबकि केजरीवाल कह रहे हैं कि बंद सड़क को खोलना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- Shaheen Bagh Firing: आरोपी कपिल गुर्जर ने पूछताछ में बताया- दूध का कारोबार हो रहा था प्रभावित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Once again BJP leader Kapil Mishra sparks controversy says AAP should be renamed Muslim League.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X