• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा के फ्री वैक्‍सीन के वादे पर भड़के कमल हासन बोले- ये लोग गरीबों से खिलवाड़ कर रहे हैं

|

चेन्नई। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने केन्‍द्र सरकार की भाजपा और तमिनाडु की सत्‍तारुढ़ अन्नाद्रमुक पार्टी की सरकार द्वारा कोरोना की मुफ्त वैक्‍सनी को लेकर निशाना साधा है। शुक्रवार को कमल हसन ने कहा कि ये लोग गरीबों से खिलवाड़ कर रहे हैं।

kamal

वैक्सीन जीवनरक्षक दवा है, न कि वादों की बौछार

कमल हसन ने कहा भाजपा ने बिहार चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी करते हुए "नि: शुल्क वैक्सीन" वादे को लेकर नारा दिया है। इसी के कुछ घंटे बाद तमिलनाडु में भाजपा की सहयोगी एआईएडीएमके ने भी राज्य की जनता को ऐसा ही भरोसा दिया है। कमल हसन ने कहा कि एक ऐसी वैक्‍सीन जिसका दुनिया में कही भी उपलब्ध भी नहीं है उसको लेकर ये वादा किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि वैक्सीन जीवनरक्षक दवा है, न कि वादों की बौछार। वहीं मक्कल निधि मैयम (एमएनएम) के प्रमुख हासन ने कहा, ये पार्टी लोगों की गरीबी से खिलवाड़ कर रही है। अगर ये ऐसा ही करने का साहस कर रहेंगे तो जनता जल्द ही इनके राजनीतिक भविष्य पर अपना निर्णय लेगी।

भाजपा के इस चुनावी वादें के बाद भड़क उठा विपक्ष

बता दें गुरुवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी, जिनके राज्य में अगले साल चुनाव होने वाले हैं, ने कहा था "एक बार COVID-19 वैक्सीन तैयार हो जाने जाती है तो वह राज्य के सभी लोगों को मुफ्त में लगवाई जाएंगी। वहीं गुरुवार को केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि "हमारे चुनावी घोषणापत्र में उल्लिखित पहला वादा" था कि बिहार के प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त कोरोनावायरस टीके मिलेंगे। बिहार के चुनावी वादे को विपक्षी नेताओं ने जमकर भाजपा की आलोचना की। विपक्षी पार्टियों ने आरेाप लगाया कि भाजपा लोगों के स्वास्थ्य से जुड़े इस मुद्दे को भी राजनीतिक एजेंडा बना रही है।

विपक्ष ने कुछ इस अंदाज में भाजपा पर बोला हमला

केरल के वॉयनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष्‍य राहुल गांधी के अलावा दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के इस वादे को लेकर कड़ी अलोचना की है। राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि कोविड वैक्सीन की तारीख पता करने के लिए क्या हमें आपके चुनाव के शेड्यूल को देखना पड़ेगा। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के इस बिहार चुनाव के पहले किए गए चुनावी वादे पर कहा- गैर भाजपा शासित राज्यों का क्या होगा? जिन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया, उन्हें क्या यह टीका मुफ्त में नहीं दिया जाएगा?

बिहार: चुनाव आयोग तक पहुंची BJP के 'फ्री वैक्सीन' की शिकायत, शख्स ने लगाया ये आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On the promise of BJP's free vaccine, Kamal Haasan said - these people are playing with the poor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X