• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ईद पर नागराजू ने अशरीन के लिए बेच डाली थी चेन, पत्नी के लिए वो तो इस्लाम भी कबूलने को था तैयार

|
Google Oneindia News

हैदराबाद में 25 वर्षीय बी नागराजू (B Nagaraju) की हत्या के बाद उसकी पत्नी की भाई दो भाईयों समेत एक अन्य रिश्तेदार पर भी कार्रवाई की गई। नागराजू अपनी पत्नी सैयद अशरीन सुल्ताना से बेइंतहा प्यार करता था। पति की हत्या पर अशरीन (Asrin Syed Sultana) ने कहा कि वह तो मेरे लिए इस्लाम भी कबूल करने को तैयार था। ईद की खरीददारी में उसने पत्नी के लिए अपनी चेत तक बेंच डाली थी। आइए जानते हैं नाव के दो किनारों पर खड़े समाज को तोड़ने वालों से खूबसूरत जोड़े के खुशी क्यों नहीं देखी गई?

अशरीन के लिए नागराजू ने बेंच दी सोने की चेन

अशरीन के लिए नागराजू ने बेंच दी सोने की चेन

बी नागराजू पत्नी सैयद अशरीन सुल्ताना से बेहत प्यार करता था। वही पत्नी के धर्म का पूरा ध्यान रखता था। अशरीना को ईद की खरीदारी करनी थी लेकिन उसके पास पैसे कम पड़ रहे थे तो उसने अपनी सोने की चेन तक बेंच डाली। ईद की खरीदारी के लिए उसने अपनी सोने की चेन 25 हजार रुपए में बेंच दी थी।

अशरीना के लिए नागराजू ने बेंच दी सोने की चेन

अशरीना के लिए नागराजू ने बेंच दी सोने की चेन

बी नागराजू पत्नी अशरीन सुल्ताना सैयद से बेहत प्यार करता था। वही पत्नी के धर्म का पूरा ध्यान रखता था। अशरीना को ईद की खरीदारी करनी थी लेकिन उसके पास पैसे कम पड़ रहे थे तो उसने अपनी सोने की चेन तक बेंच डाली। ईद की खरीदारी के लिए उसने अपनी सोने की चेन 25 हजार रुपए में बेंच दी थी। शहर के मलकपेट में एक कार शोरूम में बी नागराजू सेल्स एग्जीक्यूटिव के रूप में 9 मार्च से कार्य कर रहा था। वहां के एचआर मैनेजर के सतीश ने मीडिया को बताया कि उन्हें नागराजू की शादी के बारे में पहले पता नहीं था। इस बात का जानकारी तब हुई जब उसे ईद की खरीददारी के लिए पैसे कम पड़ रहे थे।

अशरीन के परिजनों को शादी से था ऐतराज

अशरीन के परिजनों को शादी से था ऐतराज

नागराजू पत्नी अशरीना दोनों ने लव मैरिज की थी। यह शादी अशरीन के परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ थी। 31 जनवरी को आर्य समाज मंदिर में बी नागराजू और अशरीन की शादी के तुरंत बाद अशरीन के परिजनों ने नागराजू को ट्रैक करना शुरू कर दिया। नागराजू के दोस्त तलारी दनिया का कहना है कि अशरीन के बड़े भाई मुबीन सैयद ने बदला लेने की कसम खा रखी थी। इसको लेकर नागराजू और अशरीन दोनों डरे हुए थे। हर दिन काम पर जाने से पहले नागराजू पत्नी अशरीना को सरूरनगर में अपनी बहन के घर छोड़ देता था।

अशरीन के सामने नागराजू की हुई हत्या

अशरीन के सामने नागराजू की हुई हत्या

3 मई यानी बुधवार रात जब नागराजू अपनी बहन के घर से पत्नी अशरीन को ब्रुंडवन कॉलोनी में अपने घर जा रहे थे तभी उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपियों अशरीन के भाई मुबीन अहमद सैयद और एक अन्य रिश्तेदार एम मसूद अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया।

शहर के व्यस्त चौराहे पर नागराजू की हत्या

शहर के व्यस्त चौराहे पर नागराजू की हत्या

हैदराबाद में 3 मई को 25 वर्षीय बी नागराजू की मुस्लिम युवती अशरीना सुल्ताना सैयद से शादी के बाद हत्या कर दी गई। शहर के व्यस्त चौराहे पर नागराजू के शरीर को चाकुओं से गोदकर इस घटना को अंजाम दिया गया।

Comments
English summary
On Eid Nagaraju had sold the chain for Ashrina read the love story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X