• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार के इस शहर में आसमान से हुई चांदी की 'बारिश', लोगों में मची बटोरने की होड़

|

पटना। बिहार के सीतामढ़ी के सुरसंड प्रखंड में लोग जब बुधवार की सुबह सोकर उठे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। गांव की सड़क पर चांदी की बूंदें बिखरी पड़ी थी। जहां तक नजर जा रही थी लोगों को सड़क पर चांदी की छोटी-छोटी बूंदे नजर आ रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे आसमान से चांदी की बारिश हुई हो। सीतामढ़ी के सुरसंड के टावर चौक से बाराही गांव जाने वाली सड़क पर जब लोग सुबह पहुंचे तो हरान रह गए। सड़क पर चांदी बिखरी थी। पहले तो लोग घबराए, लेकिन जब उन्होंने चांदी की बूंदों को हाथ में लेकर देखा तो हैरान रह गए। ये असली चांदी थी। फिर क्या था, देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसे जो मिला वो उसी में उस चांदी की बूंदों को समेटने लगा।

Must Read: बिना आपकी जानकारी के आपके खाते से निकल रहे हैं पैसे, आपके फोन में भी ये App तो फौरन करें डिलीट

आसमान से चांदी की बारिश

आसमान से चांदी की बारिश

बिहार के सीतामढ़ी में सुर संड प्रखंड के लोगों के लिए बुधवार की सुबह यादगार बन गई। गांव की सड़क पर चांदी की बारिश हुई। सुबह-सुबह चांदी की 'बारिश' से इलाके के लोग हैरत में पड़ गए। सड़क पर चांदी की खबर आग की तरह गांव में फैल गई और कुछ ही देर में वहां दर्जनों लोग पहुंच गए। लोग सड़क पर बिखरी चांदी की छोटी-छोटी बूंदों को चुन कर घर ले जाने लगे। सब एक दूसरे से पूछ रहे थे कि आखिर इतनी चांदी सड़क पर आई कहां से? हालांकि कोई जवाब का इंतजार नहीं कर रहा था। सब चांदी समेटने में जुटे थे।

 कहां से आई चांदी?

कहां से आई चांदी?

सड़क पर करीब 3 किमी दूर तक चांदी की छोटी-छोटी बूंदे बिखरी पड़ी थी।दरअसल सीतामढ़ी नेपाल बॉर्डर पास ही है, इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कोई तस्कर चांदी की तस्करी कर रहा होगा और उसकी बोरी फट गई होगी, जिसकी वजह से चांदी की बूंदे सड़क पर बिखर गई। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कोई चोर या तस्कर बोरियों में भर कर चांदी की बुंदकियां इस रास्ते से लेकर जा रहा हो और उसका बोरा फट गया होगा। वहीं जब सड़क पर चांदी बिखरे होने की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस में जांच में जुट गई कि आखिर चांदी कहां से आई। दर्जनों लोगों ने डेढ़ सौ ग्राम से आधा किलो तक चांदी के गिरे हुए दाना को चुनने में सफलता हासिल की। वहीं इलाके के ज्वैलर्स का कहना है कि जिन लोगों को सड़क पर गिरे हुए चांदी का दाना मिला उसे जांचने के बाद पता चला कि वो सबसे उत्तम किस्म का चांदी है। वहीं इलाके के लोग इस चांदी की बारिश को लेकर बेहद खुश है।

नेपाल से तस्करी की आशंका

नेपाल से तस्करी की आशंका

स्थानीय लोगों के मुताबिक सीतामढ़ी से सटे पड़ोसी देश नेपाल के जरिए चांदी तस्करी की जा रही होगी। मोटरसाइकिल पर बोरी में रखकर चांदी को नेपाल से तस्करी की जा रही होगी, जिसके दौरान बोरी फटने की वजह से चांदी की बूंदें सड़क पर बिखर गई। पुलिस भी इससे इंकार नहीं कर रही है और मामले की जांच में जुट गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
OMG: Silver Rain in Bihar, Silver is getting scattered on the Road of Sitamarhi, Crowd gathered .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X