• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विवेक ओबराय नहीं इस अभिनेता को उमर अब्दुल्ला देखना चाहते हैं नरेंद्र मोदी के किरदार में

|

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म में पीएम की भूमिका अनुपम खेर निभा रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में बड़े परदे पर विवेक ओबराय नजर आएंगे। फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबराय का पोस्टर भी सामने आ गया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर उब्दुल्ला ने तंज कसा है। अब्दुल्ला ने कहा कि मनमोहन सिंह को अनुपम खेर जैसा प्रतिभाशाली नेता मिला जबकि पीएम मोदी को विवेक ओबराय के साथ ही संतोष करना पड़ेगा।

ये एक्टर होता तो मजा आ जाता

ये एक्टर होता तो मजा आ जाता

उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट करके लिखा है कि जिंदगी काफी अन्यायपूर्ण है, मनमोहन सिंह को अनुपम खेर जैसा कद्दावर अभिनेता मिला, लेकिन बेचारे नरेंद्र मोदी जी को विवेक ओबराय से ही गुजारा करना पड़ेगा। आगे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सलमान खान होता तो मजा आता। उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की, एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपके रोल के लिए कौन सा अभिनेता बेहतर होगा, कमाल आर खान आपके सबसे बढ़िया विकल्प होगा। जबकि एक यूजर ने लिखा आपका रोल करेगा तुषार कपूर, वहीं एक ने उनके रोल के लिए राजपाल यादव को बेहतर अभिनेता बताया।

पीएम मोदी पर साधा था निशाना

पीएम मोदी पर साधा था निशाना

इससे पहले जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के उपर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा था। अब्दुल्ला ने लिखा था कि मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता कि कब द इंसेसिटिव प्राइम मिनिस्टर फिल्म बनेगी। यह बेकार होने से कहीं ज्यादा है बुरा है। आपको बता दें कि द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म 11 जनवरी को देशभर के सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी भी इस फिल्म को देखने जा सकते हैं।

संजय बारू की किताब पर आधारित

संजय बारू की किताब पर आधारित

गौरतलब है कि 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पूर्व पीएम के मीडिया सलाहकार (2004-08) रहे संजय बारू द्वारा लिखी गई किताब पर बनी है, इस फिल्म के जरिए मनमोहन सिंह ने पूरे दस साल भारत की सत्ता कैसे संभाली, उसको दिखाया जा रहा है। मालूम हो कि फिल्म में राहुल गांधी की भूमिका में अर्जुन माथुर और प्रियंका गांधी के रोल में अहाना कुमरा है।

इसे भी पढ़ें- 'CBI जांच' पर अखिलेश ने दिया शायराना जवाब, परिवार संग शेयर की फोटो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Omar Abdullah takes on PM Modi's biopic film for Vivek Obrai playing his role.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X