• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral Video: 70 साल के बाबा-अम्मा चाय बेचने को मजबूर, बेटे ने घर से निकाला और हाथ भी तोड़ दिया

|

नई दिल्ली। दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित 'बाबा का ढाबा' का वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बाद में ढाबे पर खाना बेचने वाले बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए कई लोग आगे आए। इसके बाद से ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें कई बुजुर्ग दो वक्त की रोटी के लिए काम करने को मजबूर हैं लेकिन उन्हें कोरोना महामारी की मार अलग से झेलनी पड़ रही है। क्योंकि ऐसे वक्त में उनके पास बहुत कम लोग ही चाय पीने या खाना खाने पहुंच रहे हैं। अब जो वीडियो सामने आया है, वो 70 साल के बुजुर्ग दंपति का है।

दर्द से भरी है इनकी कहानी

दर्द से भरी है इनकी कहानी

इन्हें इनके बेटे ने घर से निकाल दिया है। ये वीडियो फूड ब्लॉगर और सामाजिक कार्यकर्ता विशाल शर्मा ने शेयर किया है। जिसमें दिल्ली के द्वारका में चाय बेचकर गुजारा करने वाले इस दंपति की मदद करने की अपील की गई है। इनकी कहानी बेहद दर्द से भरी है। 70 साल के बुजुर्ग व्यक्ति और उनकी पत्नी दोनों को उनके बेटे ने घर से निकाल दिया था, जिसके बाद से वह चाय बेच रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बुजुर्ग व्यक्ति को उनके बेटे ने घसीटकर घर से निकाला और उनका एक हाथ भी तोड़ दिया। इनके दामाद ने भी इनके साथ ऐसा ही बर्ताव किया।

विशाल ने पूरा राशन उपलब्ध कराया

विशाल ने पूरा राशन उपलब्ध कराया

वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति अपनी कहानी बताते हुए रोने भी लगते हैं। वो कहते हैं कि वह काफी दर्द में हैं और जीने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं। दोनों दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 के पास चाय बेचते हैं। इनकी मदद के लिए विशाल ने इन्हें दूध, चिप्स और व्रत का सामान भी दिया। ताकि वह इसे बेच सकें और खुद भी खा सकें। साथ ही दुकान पर बेचने के लिए चिप्स, बिस्किट, नमकीन और मूंगवली के पैकेट सहित पूरा राशन दिया गया। इन्हें कोरोना वायरस से बचने के लिए सेनिटाइजर और टिशू पेपर दिए गए। विशाल ने इन्हें मदद के लिए 10 हजार रुपये भी दिए हैं।

महिमा चौधरी ने बढ़ाया मदद का हाथ

विशाल ने अपने फॉलोअर्स से इनकी मदद करने को भी कहा है। अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, '70 साल के बाबा अम्मा चाय बेच रहे हैं। हमें पता चला था कि 70 साल के बाबा और अम्मा दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 के पास चाय बेच रहे हैं। इनकी हालत इस वक्त बहुत खराब है और बाबा का हाथ और रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर है। वह अभी चाय बेच रहे हैं और उनके पास ग्राहक भी नहीं आ रहे। कृपया किसी भी तरह के सपोर्ट से उनकी मदद करें।' अभिनेत्री महिमा चौधरी ने विशाल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दंपति की मदद करने की बात कही है। चित्रांदगा सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है।

Murari Lal Pareek : राजस्थान की यह 'दादी' कमाती है 60 लाख रुपए, कभी पाई-पाई को होना पड़ा था मोहताज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
old couple sells tea on delhi streets watch viral video to know their painful story
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X