• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसान हमारी पहचान हैं, मैं विरोध प्रदर्शन में शामिल होने दिल्ली जा रहा हूं, बोले सिंगर हरभजन मान

|

नई दिल्ली। कृषि बिलों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान आज सरकार से बातचीत के लिए राजी हो गए हैं। वहीं कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में संघर्ष कर रहे पंजाब के किसानों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का भरपूर साथ मिल रहा है। अब पंजाबी एक्टर और गायक हरभजन मान (Harbhajan Mann) भी इस आंदोलन का जमकर समर्थन कर रहे हैं। अब खबर ये सामने आ रही है कि, हरभजन मान प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंच रहे हैं। हाल ही में हरभजन मान ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

Off to Delhi to participate in the peaceful protests with our farmer: harbhajan mann

किसान आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए पंजाबी सिंगर हरभजन मान ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा है, 'अपने किसानों के साथ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हो रहा हूं। जनता के इस आंदोलन को भारी और व्यापक संख्या में जुड़ने और समर्थन मिलने देखने की बेहद खुशी है। किसान न केवल हमारे या किसी भी राष्ट्र की रीढ़ हैं, बल्कि हमारी कई पहचानों का भी हिस्सा हैं।

    Farmers Protest : किसानो और सरकार में बैठक बेनतीजा, 3 दिसंबर को अगली बैठक | वनइंडिया हिंदी

    Off to Delhi to participate in the peaceful protests with our farmer: harbhajan mann

    बता दें कि इससे पहले रणजीत बावा, बब्बू मान और सिद्धू मूसेवाला, आर. नेत, हर्फ़ चीमा, कंवर ग्रेवाल समेत कई पंजाबी एक्टर किसानों के प्रति अपना समर्थन जाहिर कर रहे हैं। वहीं कई एक्टर किसान आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए दिल्ली जा रहे हैं। वहीं भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, पंजाबी युवा दिल्ली बॉर्डर पर सड़क साफ करते हुए। हम नहीं चाहते कि हरियाणा और दिल्ली के लोग यह कहें कि पंजाबी आए और सब खराब कर के चले गए।

    हरियाणा के रहने वाले भारत के पुरुष कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पूनिया ने कहा, सबका पेट भरने वाला अन्नदाता अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है। सभी उनका साथ दो, उनकी आवाज बनो। राजनीति बाद में कर लेना। किसान के बेटे हैं किसान के घर में जन्म लिया है। अभी जमीर जिंदा है हमारा। जय किसान। ओलम्पिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने लिखा, किसान बचेगा तो देश बचेगा।

    Farmer protest: केंद्र सरकार से बातचीत को तैयार किसान, राजनाथ सिंह की अगुवाई में होगी बैठक- सूत्र

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Off to Delhi to participate in the peaceful protests with our farmer: harbhajan mann
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X