ओडिशा: पुलिस की वर्दी पहने 4 लोगों ने किया स्कूली छात्रा का गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भुवनेश्वर। ओडिशा के कोरापुर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। स्कूल से घर लौट रही एक स्कूली छात्रा का गैंगरेप किया गया। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि छात्रा के साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस की वर्दी में थे। छात्रा के साथ हुई इस वारदात के बाद ग्रामीणों में गुस्सा है। गुस्साएं लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया है। वहीं पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे कोरापुट के एसएलएन अस्पताल रेफर किया गया।

 Odisha: Four men in police uniform allegedly rape schoolgirl in Koraput district

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की स्कूल से लौट रही थी कि तभी पुलिस की वर्दी पहने चार लोगों ने उसे रोका। चारों उसे पास के खेत में खींचकर ले गए। छात्रा का रेप कर वो वहां से फरार हो गए। लड़की किसी तरह से जमीन पर रेंगती हुए सड़क के किनारे तक पहुंची। वहां से गुजर रहे लोगों ने जैसे ही उसे देखा उसे फौरन कुंडली अस्पताल लेकर गए, लेकिन पीड़िता की हालत बेहद नाजुक है। उसे फौरन कोरापुट के एसएलएन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता नौवीं की छात्रा है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि चारों आरोपी पुलिस की वर्दी में थे। पुलिस ने इस बयान को ध्यान में रखकर छानबीन शुरू कर दी है और भरोसा दिलाया है कि आरोपियों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा। लेकिन घटना से नाराज ग्रामीणों ने कुंडली के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 26 को जाम कर रखा है। वो लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मां कर रहे हैं।

पढ़ें- बेटे से जबरन कराया सौतेली मां का रेप, फिर सिर कलम कर पी गए खून, लाश को चौराहे पर लटकाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four men allegedly raped a girl in Koraput district of Odisha on Tuesday, reported PTI quoting police officials. The girl was walking to her school when she was waylaid by the four accused. They dragged her to a nearby field and raped her.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.