• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस विधायक ने भेजा संबित पात्रा को कानूनी नोटिस, कहा- 'सार्वजनिक माफी मांगे नहीं तो...'

|

नई दिल्ली: Congress MLA Sends Legal Notice To Sambit Patra: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को ओडिशा के एक कांग्रेस विधायक ने कानूनी नोटिस भेजा है। कानूनी नोटिस भेजकर कांग्रेस विधायक ने कथित तौर पर संबित पात्रा को इस बात की धमकी दी है कि अगर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगी तो वो मुकदमे के लिए तैयार रहे। ओडिशा के कांग्रेस विधायक ने संबित पात्रा के खिलाफ आपराधि मानहानी का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी है।

Sambit Patra

नोटिस में कांग्रेस विधायक ने क्या लिखा?

न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, बाराबाती-कटक सीट से कांग्रेस के विधायक मोहम्मद मुकीम ने संबित पात्रा को नोटिस भेजा है। विधायक मोहम्मद मुकीम ने पात्रा को नोटिस सुप्रीम कोर्ट के वकील शाश्वत सिंह के जरिए भेजा है।

विधायक मोहम्मद मुकीम ने संबित पात्रा पर नोटिस में आरोप लगाते हुए कहा है, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उनकी सामाजिक छवि को धूमिल करने की कोशिश की है। उन्होंने नोटिस में कहा है कि इसके लिए अगर संबित पात्रा ने माफी नहीं मांगी तो वह बीजेपी नेता के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करेंगे।

जानें संबित पात्रा ने क्या कहा था?

एक दिसंबर 2020 को संबित पात्रा ने मीडिया में आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस के सभी 9 विधायकों ने नयागढ़ जिले में हुए नाबालिग लड़की के अपहरण और हत्या के मामले में चुप रहने के लिए सत्तारूढ़ बीजद से पैसे लिए हैं। संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि बीजद के मंत्री अरुण कुमार साहू का समर्थन में कांग्रेस के 9 विधायकों ने कुछ नहीं बोला।

दावा किया जा रहा था कि बीजद के मंत्री अरुण कुमार साहू ने नयागढ़ जिले में हुए नाबालिग लड़की के अपहरण और हत्या के मामले में आरोपियों को संरक्षण दिया है। हालांकि संबित पात्रा ने अभी तक इस लीगल नोटिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी 9 दिसंबर को किसानों के समर्थन में नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन, कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Odisha Congress MLA Sends Legal Notice to Sambit Patra know what the matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X