• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सेक्स रैकेट: बड़े शहरों से लड़कियां बुलाकर वाट्सअप से की जाती थी बुकिंग

|
Google Oneindia News

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में पुलिस ने एक घर में दबिश देकर देह व्यापार के शक में पांच लड़कियों सहित तीन ग्राहक और एक दलाल को गिरफ्तार किया है। सभी पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। मामले में चौंकाने वाली बात यह रही कि मौके से पुलिस ने एक फर्जी सीबीआई अफसर को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही यह भी सामने आ है कि लड़कियों को बड़े शहरों से बुलाकर वाट्सअप पर तस्वीरें भेजकर बुकिंग की जाती थी।

obscene racket busted in raipur police

मामला राजधानी के टिकरापारा इलाके का है, जहां पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि एक घर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। इस सूचना पुलिस ने टीम के साथ सीएसपी पुरानी बस्ती के एक मकान पर छापा मारा। छापे के दौरान 5 कथित कॉलगर्ल, 3 ग्राहक और रैकेट संचालक एक महिला और फर्जी सीबीआई अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को और भी खुलासे की उम्मीद है। बता दें इससे पहले भी इलाके में सेक्स रैकेट के कई मामले सामने आ चुके है।

कई शहरों से बुलाई जा रही हैं कॉलगर्ल
राजधानी रायपुर में कई जगह चोरी-छिपे सेक्स रैकेट संचालिक हाल ही में कई ब्यूटीपार्लर्स की आड़ में संचाचलित देह व्यापार का खुलासा सामने आया था। अब इस छापे में पुलिस ने मौके से जिन लड़कियों को गिरफ्तार किया है उनमें से कुछ लड़कियां कोलकाता और दूसरे राज्यों से है, जबकि कुछ लड़कियां छत्तीसगढ़ की है। माना जा रहा है कि इस रैकेट के तार राजधानी के कई सफेदपोश लोगों के साथ जुड़े हैं। ये लड़कियां मोटी रकम लेकर बाहर भी जाया करती थी। पुलिस सभी लड़कियों से पुछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है।

डीएसपी ने बताया पूछताछ जारी
इधर, मामले में क्राइम ब्रांच के डीएसपी अभिषेक महेश्वरी का कहना है कि उन्हें टिकरापारा स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एक संयुक्त टीम बनाकर मौके पर दबिश दी गई। रैकेट में शामिल सभी आरोपियों का पकड़ लिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है कि आखिर पूरे रैकेट का सरगना कौन है और लड़कियों को कहां-कहां भेजा जाता था। पुलिस के आशंका है इसमें कई बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।

English summary
obscene racket busted in raipur police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X