• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न्‍यासा ने मनाया 18 वां बर्थडे, पापा अजय देवगन और मां काजोल ने खास अंदाज में किया विश, देखें वायरल पोस्‍ट

|
Google Oneindia News

मुंबई, अप्रैल 20: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्‍यासा का आज 20 अप्रैल को बर्थडे है। अपने बेटी के बर्थडे पर अजय देवगन और मां काजोल ने बड़े ही स्‍पेशल अंदाज में बेटी को विश किया है। हमेशा लाइम लाइट से अपने को दूर रखने वाली न्‍यासा बहुत शांत स्‍वभाव की है। न्‍यासा को अजय देवगल और काजोज ने जन्‍मदिन पर स्‍पेशल फील करवाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखी है। जो जमकर वायरल हो रही है और लोग न्‍यासा को विश कर रहे हैं।

न्‍यासा के बर्थडे पर पापा अजय देवगन ने फोटो शेयर कर किया व‍िश

न्‍यासा के बर्थडे पर पापा अजय देवगन ने फोटो शेयर कर किया व‍िश

मंगलवार को न्‍यासा के18वें बर्थडे पर पापा अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें एक्‍टर अपनी बेटी को प्‍यार से हग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो पापा और बेटी के बीच जबरदस्‍त बॉडिंग दिख रही हैं। अजय देवगन ने बेटी को जन्‍मदिन की बधाई दी और लिखा, 'जन्मदिन की बधाई नीसा, इस मुश्किल भरे समय में ऐसे छोटी खुशी सारा तनाव तोड़ देती है। इसके अलावा उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस वक्त जरूरत है।' जिस पर यूजर्स कमेंट कर न्‍यासा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

मां काजोल ने खास पोस्‍ट लिखकर न्‍यासा को दी बधाई

मां काजोल ने खास पोस्‍ट लिखकर न्‍यासा को दी बधाई

वहीं न्‍साया को उनकी मां काजोल ने भी बर्थडे विश किया और एक लंबा सा पोस्‍ट लिखा। इसके काजोल ने मदरहुड का अपना अनुभव भी एक्‍सपीरियंस शेयर किया है। काजोल ने लिखा जब न्यासा का जन्म हुआ तब वह बहुत नर्वस थीं क्योंकि वो पहली बार मां बनने जा रही थी। काजोल ने आगे लिखा 'मेरे पास तुम्हारा सहारा है। हैप्पी एडल्टहुट। तुम्हारे पास सभी चीजें हैं जिन्हें अच्छाई के लिए इस्तेमाल करना। इस पोस्‍ट में काजोल ने अपनी बेटी को हमेशा अच्‍छे बने रहने की नसीहत दी।

क्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं न्‍यासा

क्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं न्‍यासा

बता दें न्‍यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ तभी काजोल की फिल्‍म कभी खुशी कभी गम रिलीज हुई थी। न्‍यासा अपने पापा से बहुत अटैच हैं। पापा अजय देवगजन कई बार न्‍यासा के शांत स्वभाव का जिक्र कर चुके हैं। फैन्स तो न्यासा को मां की कॉपी बताते हैं. न्यासा को बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हालांकि अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि न्‍यासा जो अपनी मां की परछाई कही जाती है वो ऐसी स्‍टार किड हैं जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। न्‍यासा सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में पढ़ रही हैं।

लीवुड की इस एक्‍ट्रेस ने चार मिनट का किसिंग सीन देकर मचाई थी सनसनी, सही खूब प्रताड़नालीवुड की इस एक्‍ट्रेस ने चार मिनट का किसिंग सीन देकर मचाई थी सनसनी, सही खूब प्रताड़ना

https://www.filmibeat.com/photos/sakshi-dwivedi-70935.htmlसाक्षी द्विवेदी की हॉट तस्वीरों ने मचाई धूम

English summary
Nyasa celebrates 18th birthday, father Ajay Devgan and mother Kajol wish her a special way, see viral post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X