बॉस ने किया रेप, बचकर ऑस्ट्रेलिया पहुंची तो वहीं पहुंच की गंदी फरमाइश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक एनआरआई महिला ने अपने बॉस की वहशियाना करतूत का खुलासा किया है। उसने बताया कि उसके ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद बॉस पीछे-पीछे वहां भी पहुंच गया और उसके रेप की कोशिश की। 38 साल की एक महिला ने पुलिस में अपने बॉस के खिलाफ पीछा करने, जबरन वसूली और शारीरिक शोषण की शिकायत दर्ज कराई है।

NRI woman complain My boss followed me to Australia to rape me

इंडिया टुडे के अनुसार, महिला ने बताया कि वो अपने पति और दो बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गई थी लेकिन उसके रेप के लिए बॉस ने ऑस्ट्रेलिया तक उसका किया पीछा किया। महिला की आरोपी से पहली मुलाकात दफ्तर में हुई और उसने उससे दोस्ती कर ली। 2013 में एक दिन बॉस गुडगांव में उसके घर आया, वहां उसे ड्रिंक में नशा देकर उसने रेप किया। साथ ही किसी को कुछ बताने पर नौकरी से हटवाने और आपत्तिजनक तस्वीरें लीक कर देने की धमकी दी।

महिला के मुताबिक आरोपी ने कई बार शारीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं उसने महिला को ब्लैकमेल करके रुपए भी एंठने शुरू कर दिए। उसने मामले को खत्म करने के लिए 20 लाख रुपये की डिमांड की, जिसके लिए महिला तैयार भी हो गई थी लेकिन उसने फिर भी उसका शोषण किया। पीड़िता इससे तंग आ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गई लेकिन आरोपी वहां भी पहुंच गया। पीड़िता ने हैदराबाद के इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

TV रिपेयर करने आए मकैनिक ने जब देखा घर में अकेली है लड़की तो कर दिया रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NRI woman complain My boss followed me to Australia to rape me
Please Wait while comments are loading...