• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मथुरा: NRI महिला के साथ गाइड ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एनआरआई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां एक दक्षिण अफ्रीका की एनआरआई महिला के साथ गाइड और उसके दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ पीड़िता के एक दोस्त ने केस दर्ज कराया है, हालांकि पीड़िता ने मेडिकल टेस्ट कराने से इनकार कर दिया है, जिसकी वजह से पुलिस को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार

घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गाइड का नाम मोनू है जबकि उसके दोस्त का नाम विष्णु है, जोकि एक मसाज पार्लर चलाते हैं। दोनों ही आरोपी महिला को इसी मसाज पार्लर में लेकर आए थे, जहां इन दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया था। मथुरा क के महवान पुलिस स्टेशन के एसएचओ दीपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार पीड़िता गोकुल, मथुरा के कई अन्य तीर्थस्थान पर घूमने के लिए गई थी, जहां गाइड ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया है।

मेडिकल टेस्ट से इनकार

मेडिकल टेस्ट से इनकार

पीड़िता की उम्र तकरीबन 20 वर्ष है और वह मूल रूप से भारत की रहने वाली है और वह दक्षिण अफ्रीका में रहती है। वह मथुरा के वृंदावन जिले में घूमने के लिए आई थी और वहयहां इस्कॉन मंदिर के करीब एक गेस्ट हाउस में ठहरी थी। वह यहां पर अपने अंकल-आंटी के साथ घूमने के लिए आई थी। पिछले कुछ दिनों से ही वह यहां घूमने के लिए आई थी और इसी गेस्ट हाउस में ठहरी थी। दीपेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कहा गया, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं है।

केस दर्ज कराने से भी किया था इनकार

केस दर्ज कराने से भी किया था इनकार

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने कुछ दिक्कतों की वजह से मेडिकल टेस्ट कराने से इनकार कर दिया है। दरअसल जब पीड़िता को कुछ दिक्कत हई थी तो वह अस्पताल इलाज कराने के लिए पहुंची थी, जहां यह बात निकलकर सामने आई थी कि उसके साथ रेप किया गया है। लेकिन पीड़िता ने केस दर्ज कराने के साथ मेडिकल जांच कराने से इनकार कर दिया था। हालांकि पीड़िता के एक दोस्त ने इस मामले में केस दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें- बिहार से किडनैप हुआ डॉक्टर मिला यूपी के इस रेलवे स्टेशन पर, आरोपियों ने फैलाई थी मरने की अफवाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NRI lady from South Africa gang raped in Uttar Pradesh Mathura.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X