• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

90 के दशक में जाने के लिए हो जाएं तैयार, आज से दूरदर्शन पर आएगा शाहरुख खान का शो 'सर्कस'

|

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के सामुदायिक फैलाव को रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस बीच कई लोगों ने पुराने टीवी सीरियल्स को दोबारा प्रसारित करने की मांग की थी। दर्शकों की मांग को देखते हुए आध्यात्मिक टीवी सीरियल 'रामायण' और 'महाभारत' को 28 मार्च से दिन में दो बार प्रसारित करने की घोषणा हुई।

शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी

शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी

इसके साथ ही दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि शाहरुख खान के फैन्स के लिए भी एक खुशखबरी है। शाहरुख खान के लोकप्रिय सीरियल 'सर्कस' का भी 28 मार्च से रोजाना रात 8 बजे प्रसारण किया जाएगा। बता दें साल 1989 में शुरु हुए 'सर्कस' का डायरेक्शन अजीज मिर्जा और कुंदन शाह ने किया था। इसके साथ ही रजित कपूर के सीरियल 'ब्योमकेश बक्शी' का प्रसारण भी 28 मार्च से दिन में 11 बजे शुरू हो चुका है।

रजित कपूर का लोकप्रिय सीरियल 'ब्योमकेश बक्शी'

अभिनेता रजित कपूर का लोकप्रिय सीरियल 'ब्योमकेश बक्शी' भी आप फिर से देख सकेंगे। 90 के दशक में इस डिटेक्टिव शो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ये क्राइम डिटेक्‍शन सीरीज शरादिंदु बंदोपाध्याय के नॉवेल पर बेस्‍ड थी। देश में लॉकडाउन के चलते कई टेलीविजन सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है। जिसके कारण लोग मौजूदा टीवी सीरियल भी नहीं देख पा रहे। इसी वजह से लोगों ने पुराने टीवी सीरियल देखने की मांग की।

हर देश में लॉकडाउन लगा हुआ है

बता दें भारत सहित पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस का सामना कर रही है। जिसके कारण लगभग हर देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। चीन के वुहान शहर से फैलने शुरू हुए इस वायरस ने अब यूरोपीय और पश्चिमी देशों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना वायरस से दुनियाभर में अभी तक करीब 27,370 लोगों की मौत हो गई है। जबकि दुनियाभर में बीमारी से संक्रमित होने वालों की संख्या 597,458 हो गई है। वहीं भारत में अभी तक संक्रमित मामलों की संख्या 904 हो गई है, जबकि इस महामारी से 21 लोगों की मौत भी हुई है।

Coronavirus: कोविड-19 टास्क फोर्स के डॉक्टर ने कहा, भारत में स्टेज 3 आने का डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
now shah rukh khan show circus to be run on dd national channel amid coronavirus lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X