• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच करेगी चारकोप पुलिस, क्यों?

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के पास है तो वहीं दूसरी ओर सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत का भी रहस्य गहराता जा रहा है, हालांकि मुंबई पुलिस और दिशा के घरवाले साफ कह चुके हैं कि सुशांत और दिशा के केस में कोई संबंध नहीं हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सहित कई फिल्मी हस्तियों का कहना है कि दोनों की मौत के बीच में जरूर कोई कनेक्शन है इसलिए सुशांत केस के साथ दिशा की मौत की जांच भी पूरी सावधानी और ईमानदारी से होनी चाहिए।

चारकोप पुलिस करेगी दिशा सालियान के मामले की जांच

चारकोप पुलिस करेगी दिशा सालियान के मामले की जांच

तो वहीं अब खबर है कि अब दिशा सालियान के मामले की जांच मालवणी पुलिस नहीं बल्कि चारकोप पुलिस करेगी, मालवाणी पुलिस से हटाकर ये केस अब चारकोप पुलिस को दिया गया है। इस बीच शनिवार शाम को चारकोप पुलिस दिशा के घर पहुंची थी, चारकोप पुलिस अब नए सिरे से केस की जांच में जुटी है, गौरतलब है कि मुंबई पुलिस पर दिशा सालियन के केस में ढिलाई बरतने का आरोप लग रहे हैं।

यह पढ़ें: वकील विकास सिंह का दावा-रिया ने सुशांत सिंह के भरे थे कान,बहन प्रियंका पर लगाया था प्रताड़ना का आरोप

    Sushant की Ex Manager Disha Salian की मौत वाली रात क्या हुआ था? Friend ने बताया | वनइंडिया हिंदी
    सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस

    सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस

    28 वर्षीय सालियान के मौत के 56 दिन पर उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा की मौत के दो दिन बाद उनकी शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान पोस्टमार्टम की ना तो कोई तस्वीर है और ना ही वीडियो रिकॉर्डिंग की गई। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स का कहना है कि, दिशा ने जो कपड़े पहने थे उनकी ना तो कोई जांच की गई और ना ही उन कपड़ों से निशान इकट्ठा कर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेजे गए।

    मुंबई पुलिस ने दिया ये बयान

    मुंबई पुलिस ने दिया ये बयान

    कहा जा रहा है कि दिशा लॉकडाउन में बंद हुए काम की वजह से काफी परेशान थीं और इस वजह से वो डिप्रेशन में भी थीं। तो वहीं मुंबई पुलिस ने साफ शब्दों में कहा है दिशा के केस से सुशांत सिंह की मौत का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही दिशा के परिवार वालों की ओर से इस बारे में कोई बयान आया है।

     'हमारी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाएं'

    'हमारी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाएं'

    इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में दिशा के मां वसंती सालियान ने कहा, 'हमारी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाएं। वो हमारी इकलौती संतान थी, हमने अपनी अकेली बेटी को भी खो दिया है, अब वो हमारी बेटी को बुरी तरह बदनाम कर रहे हैं। वो इस तरह करके हमें परेशान करके हमें मारना चाहते हैं, सबसे पहले, मैं भारत के सभी लोगों, सभी मीडिया, सोशल मीडिया, यूट्यूब और बाकी सबसे कहती हूं कि सबकुछ झूठ है। सभी थियोरी और कहानियां झूठी हैं और सब अफवाह है। मैंने अपनी इकलौती संतान को खो दिया है और अब सभी मीडिया वाले लोग सोशल मीडिया वाले लोग हमें मार देंगे। मैं अनुरोध करती हूं कि अब ये सब खत्म करें। मैं सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध करती हूं कि इस सबको खत्म करें। हमें इस सबकी वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। अब हमारे अंदर अपनी बेटी के खिलाफ ये सारी झूठी खबर सुनने की ताकत नहीं है।'

    नहीं हुआ मेरी बेटी का रेप

    नेताओं की रेप और हत्या वाली थियोरी को लेकर वसंती सालियान ने कहा, 'ये सब झूठ है। इस मामले में दो बार बयान लिया गया है। मालवानी पुलिस (जहां दिशा के केस की जांच हो रही है) के पास सभी दस्तावेज हैं। हमें तो ये भी नहीं पता था कि दिशा ने सुशांत के लिए काम किया है, जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है वो गलत है, ये सब बंद होना चाहिए।

    फिर क्यों लिया जा रहा है सुशांत केस में दिशा का नाम?

    फिर क्यों लिया जा रहा है सुशांत केस में दिशा का नाम?

    दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्टर की मौजूदा गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जो एफआईआर की है उसमें उन्होंने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का भी जिक्र किया है, उन्होंने कहा है कि टीवी और मीडिया में दिशा को सुशांत की एक्स मैनेजर बताया गया था, जिसके बाद सुशांत थोड़ा डर गए थे, उन्होंने रिया को फोन लगाया था लेकिन रिया ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था, इसके बाद उन्होंने परेशान होकर अपनी बहन, जो कि मुंबई में ही रहती है, को घर बुलाकर ये सारी बात बताई थी, उन्हें डर था कि रिया उन्हें दिशा के केस में फंसा सकती हैं।

    यह पढ़ें:'क्लौस्ट्रोफोबिया' से जूझ रहे थे सुशांत सिंह को रिया भेजना चाहती थीं मेंटल हॉस्पिटल, किए थे 25 कॉल्स?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Now charkop Police will Investigate Sushant Singh Ex Manager Disha Salian case, here is latest updates.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X