• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'चुनाव के लिए हो जाओ तैयार, टीडीपी की जीत के लिए योजनाओं के साथ करना होगा काम', बोले एन चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि अब चुनाव के लिए अधिक समय नहीं है। चुनाव के लिए अब तैयार हो जाओ। उन्होंने तेलुगु देशम को मजबूत करने के लिए सख्ती से काम करने का आह्वान किया है।
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 18 अगस्त: टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि अब चुनाव के लिए अधिक समय नहीं है। चुनाव के लिए अब तैयार हो जाओ। उन्होंने तेलुगु देशम को मजबूत करने के लिए सख्ती से काम करने का आह्वान किया है। अगला एक साल टीडीपी के लिए बेहद खास है। उन्होंने कहा कि टीडीपी की जीत के लिए उचित योजना के साथ काम करना चाहिए।

एन चंद्रबाबू नायडू

नायडू ने विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी के साथ समीक्षा शुरू करते हुए पहले दिन चार क्षेत्रों के प्रभारी से मुलाकात की। उन्होंने अवनिगड्डा, पेनामालुरु, मरकापुर और संथानुथलापाडु विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी से मुलाकात की। वाईएसआरसी सरकार पर विकास क्षेत्रों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी लोगों की समस्याओं का समाधन करने में नाकाम रहे हैं।

क्या बोले नारा लोकेश

टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने जगन मोहन सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जगन मोहन शासन में छोटे कारोबारियों का जीवन दयनीय हो गया है। टीडीपी की एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी, मंत्री पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी, सांसद वी विजयसाई रेड्डी और आंध्र प्रदेश सरकार की सलाहकार सज्जला रामकृष्ण रेड्डी राज्य को लूट रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने कहा कि टीडीपी अध्यक्ष नारा चंद्रबाबू नायडू राजनीतिक गठबंधन की तलाश में हैं

Comments
English summary
not much time for elections get ready TDP supremo N Chandrababu Naidu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X