• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'North-South' Remark: बोले वाड्रा-'राहुल गांधी सबसे प्यार करने वाले इंसान, कुछ गलत नहीं कहा'

|

नई दिल्ली। राहुल गांधी का केरल दौरा इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है, उत्तर-दक्षिण के लोगों की तुलना करके विरोधियों और अपनी ही पार्टी के कुछ वरिष्ठ सदस्यों के निशाने पर आए राहुल गांधी के समर्थन में अब उनके बहनोई राबर्ट वाड्रा उतरे हैं। शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने ऐसा कुछ भी गलत नहीं कहा है, जिससे किसी को ठेस पहुंचे। वो सबसे प्यार करने वाले इंसान हैं और हर किसी को एक ही नजरिए से देखते हैं।

'राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा'

'राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा'

राहुल गांधी ने किसी को चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कहा है और ना ही किसी को नीचा दिखाया है। ये तो सरकार ने उनकी बातों को गलत ढंग से पेश किया, अब सरकार उनके पक्ष में न बोलने के लिए हमें देशद्रोही कहेगी।

यह पढ़ें:Kerala: मछुआरों संग राहुल गांधी ने पकड़ी मछली, समुद्र में लगाए गोते, तस्वीरें Viralयह पढ़ें:Kerala: मछुआरों संग राहुल गांधी ने पकड़ी मछली, समुद्र में लगाए गोते, तस्वीरें Viral

 राजनीति में आने के संकेत

राजनीति में आने के संकेत

एक तरफ जहां वाड्रा ने राहुल गांधी का बचाव किया है वहीं दूसरी ओर उन्होंने राजनीति में आने के संकेत भी दिए हैं। आज जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर पूजा अर्चना करने के बाद मीडिया से बात करते हुए वाड्रा ने कहा कि 25 साल हो गए कभी नहीं सोचा कि राजनीति में आऊं, लेकिन हर कोई चाहता है कि वे राजनीति में आएं। इसलिए राजनीति में आने का कदम सही समय पर उठाया जाएगा।

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

मालूम हो कि राहुल गांधी ने मंगलवार को केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला के नेतृत्व में आयोजित 'ऐश्वर्य यात्रा' के समापन पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं पहले 15 साल के लिए, मैं उत्तर भारत में सांसद रहा। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। मेरे लिए, केरल आना बहुत नया था क्योंकि अचानक मैंने पाया कि लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं, यहां के लोग सिर्फ दिखावे के लिए नहीं बल्कि गहनता से उस पर विचार करते हैं और फिर अपनी बात रखते हैं और मुद्दों पर विस्तार से चर्चा भी करना चाहते हैं, यहां सतही राजनीति नहीं होती है। मैं जब भी यहां आता हूं तो मुझे यहां के लोगों से हर बार कुछ सीखने को मिलता है।

स्मृति ईरानी ने कहा-एहसान फरामोश

स्मृति ईरानी ने कहा-एहसान फरामोश

राहुल गांधी के इस बयान पर बवाल मच गया। अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया है कि 'एहसान फरामोश! इनके बारे में तो दुनिया कहती है- थोथा चना बाजे घना।'

अपनों ने भी साधा निशाना

राहुल गांधी के इस बयान पर उनकी अपनी हीपार्टी के नेताओं ने भी घेरा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि हमें मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए, चाहे वो उत्तर से हो या दक्षिण से, वोटर्स काफी समझदार होते हैं।

यह पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा जयपुर में बोले-'मैं राजनीति आऊंगा, लोग चाहते हैं मुरादाबाद या गाजियाबाद से हो एंट्री'यह पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा जयपुर में बोले-'मैं राजनीति आऊंगा, लोग चाहते हैं मुरादाबाद या गाजियाबाद से हो एंट्री'

English summary
Rahul Gandhi hasn't said anything to hurt anyone said Robert Vadra on Congress leader Rahul Gandhi's 'North-South' remark.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X