• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऋचा चड्ढा ने कहा-सच्चे हिंदू होने के नाते मैं केवल कर्मों पर भरोसा करती हूं

|

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश कर रही है, हिंसा के चलते अब तक 20 लोगों की मौत हो गई है और 189 लोगों के घायल होने की खबर है। दिल्ली की स्थिति को लेकर गृहमंत्री अमित शाह तीन बार बैठक भी कर चुके हैं और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने भी प्रभावित इलाकों का जायजा लिया है, इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है।

'एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं'

'एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं'

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली ऋचा चड्ढा ने ट्विवटर पर लिखा है कि आप अपने खून को अपने हाथ में लेकर देखिए, आपको पता चल जाएगा कि आप कौन हैं, एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं।

यह पढ़ें:Delhi Violence: BJP नेता कपिल मिश्रा का Tweet-मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, देश विदेश से आ रहे हैं फोनयह पढ़ें:Delhi Violence: BJP नेता कपिल मिश्रा का Tweet-मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, देश विदेश से आ रहे हैं फोन

वायरल हुआ ऋचा का Tweet

वायरल हुआ ऋचा का Tweet

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं, कुछ लोगों ने लिखा है कि 1947 हो या 84 हो, जो 'अपने' वालों की भीड़ के सामने 'दूसरे' को बचाने लिये खड़े हो जाते हैं, इतिहास उन्हें ही धर्मरक्षक कहता है।

लोगों ने दिए तीखे रिएक्शन

तो किसी ने लिखा है कि बुरे दौर में तो दिल्ली की हर हलचल के लिये PM मनमोहन सिंह, HM सुशील शिंदे और CM शीला दीक्षित उत्तरदायी होते थे। लेकिन अब अच्छे दिनों में तो आपका गिरोह पॉवर का रैपर बनकर वहाँ तक आवाज जाने ही नहीं देता।

'सेना को बुलाया जाना चाहिए'

'सेना को बुलाया जाना चाहिए'

मालूम हो कि दिल्ली की स्थिति पर सीएम केजरीवाल ने कहा है कि स्थिति चिंताजनक है। पुलिस सारी कोशिशों के बावजूद भी स्थिति को नियंत्रित नहीं कर पा रही है। सेना को बुलाया जाना चाहिए और प्रभावित इलाकों में तुरंत कर्फ्यू लगाया जाना चाहिए। मैं इस संबंध में गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख रहा हूं।' बता दें बीती रात केजरीवाल के आवास के बाहर भी लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने बुधवार तड़के करीब 3.30 बजे वॉटर कैनन का इस्तेमाल कर लोगों को वहां से हटाया।

यह पढ़ें: Delhi Violence:: धरने पर बैठे परिजनों की मांग-हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल को मिले शहीद का दर्जा वरना नहीं करेंगे अंतिम संस्कारयह पढ़ें: Delhi Violence:: धरने पर बैठे परिजनों की मांग-हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल को मिले शहीद का दर्जा वरना नहीं करेंगे अंतिम संस्कार

English summary
As a true Hindu, I believe in karma says Richa Chadha, she is very angry on North East Delhi Violence.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X