• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Shrikant Tyagi Life Style: साथ चलती थी बाउसंर की 'फौज', घर पर थे मेटल डिटेक्टर और स्निफर डॉग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने का आरोपी श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार है। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रहीं, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला। इस बीच उसके काले चिट्ठे खुलते जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि कैसे नोएडा के भंगेल में रहने वाला मामूली इंसान, इतनी आलीशान जिंदगी जीने लगा और कैसे अचानक वो इतने रसूक वाला आदमी बन गया।

Recommended Video

    Shrikant Tyagi की लोकेशन पर Noida Police, भौकाल देश सांसद-पुलिस दंग | वनइंडिया हिंदी | *News
    करोड़ों रुपये मुआवजा

    करोड़ों रुपये मुआवजा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्यागी का घर नोएडा के भंगेल में था। वहां पर उसकी काफी जमीन थी। जब नोएडा अथॉरिटी ने उस इलाके में विकास शुरू किया, तो उसकी जमीन का अधिग्रहण कर लिया गया। इसके बदले उसे करोड़ों रुपये का मुआवजा मिला और उसकी जिंदगी बदल गई। अधिग्रहण के पैसों से उसने पहले कई सारी गाड़ियां खरीदीं और फिर खुद को पावरफुल इंसान दिखाने लगा।

    मुलाकात से पहले होती थी तलाशी

    मुलाकात से पहले होती थी तलाशी

    उसके जानने वालों के मुताबिक श्रीकांत बड़ी-बड़ी गाड़ियों से चलता और उसके काफिल में बाकयदा स्कॉर्ट की गाड़ियां भी थीं। उसको पुलिस से सुरक्षा तो मिली ही थी, साथ ही वो खुद के कई सारे बाउंसर लेकर चलता था। जब वो भंगेल में रहता था तो उसके घर पर बकायदा पुलिस बैरिकेड्स लगाए गए थे। इसके अलावा बूम बैरियर और मेटल डिटेक्टर भी लगा था। अगर किसी को उससे मिलना रहता था, तो पहले उसकी अच्छे से तलाशी ली जाती थी।

    तीन साल पहले सेक्टर 94 में आया

    तीन साल पहले सेक्टर 94 में आया

    रिपोर्ट में आगे बताया गया कि श्रीकांत ने स्निफर डॉग भी रखे थे, जो उसकी सुरक्षा में तैनात थे। जैसे ही घर से उसकी गाड़ियों का काफिला निकलता, वैसे ही कई सारी स्कॉर्ट की गाड़ियां आगे पीछे चलने लगती थीं। उसके जानने वालों के मुताबिक तीन साल पहले वो भंगेल को छोड़कर नोएडा सेक्टर 94 में शिफ्ट हो गया था। देखा जाए तो श्रीकांत की लाइफ स्टाइल एकदम फिल्मी थी और उसे अपना रसूक दिखाने का काफी ज्यादा शौक था।

    श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक्शन शुरू, तोड़ा जा रहा ओमैक्स सोसायटी में बना अवैध निर्माणश्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक्शन शुरू, तोड़ा जा रहा ओमैक्स सोसायटी में बना अवैध निर्माण

    पकड़ का उठाया फायदा

    पकड़ का उठाया फायदा

    वहीं श्रीकांत के फ्लैट के अंदर एक तहखाना मिला है। अब इस बात का पता लगाया जा रहा कि आखिर उसने इसका निर्माण कैसे कर लिया। इसके अलावा नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों भी सवाल के घेरे में आ गए हैं। अब तक श्रीकांत के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उससे ये साफ हो गया है कि उसकी पुलिस-प्रशासन में अच्छी पकड़ थी। जिसका वो जमकर फायदा उठाता था।

    Comments
    English summary
    Noida Viral Video Shrikant Tyagi Lifestyle all you need to know
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X