आप भी रहें सावधान, इस रेस्तरां ने ग्राहकों को पिलाया सीवेज का पानी!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। अक्सर ही लोग अपने परिवार या दोस्तों के साथ खाना खाने बाहर जाते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ऐसा रेस्तरां सामने आया है, जिसने अपने ग्राहकों को कथिर रूप से सीवर का पानी पिला दिया। यह रेस्तरां पंजाबी बाय नेचर नाम का है, जो नोएडा सेक्टर-18 में है। इस मामले में पुलिस ने रेस्तरां के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है और रेस्तरां का मालिक अभी भी फरार है।

आप भी रहें सावधान, इस रेस्तरां ने ग्राहकों को पिलाया सीवेज का पानी!

इस रेस्तरां में पतंजलि में डॉक्टर के रूप में काम करने वाले जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार के साथ खाना खाने गए थे। जब उन्होंने पानी पिया तो उसमें उन्हें बदबू आई और फिर उन्हें उल्टी भी हो गई है। इसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत थाना सेक्टर-20 की पुलिस चौकी में की।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस सेक्टर-18 स्थित इस रेस्तरां में पहुंची और वहां पर उन्होंने इस मामले को लेकर रेस्तरां के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर, रेस्तरां के मालिक पुनीत पुरी फिलहाल फरार हैं। पुलिस ने बताया कि उन्होंने पानी सैंपल ले लिया है और होटल को सील कर दिया है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती दौर में ऐसा लग रहा है जैसे कि पानी में सीवर का पानी मिल गया है। हालांकि, सच क्या है यह तो लैब में पानी के सैंपल को टेस्ट करने के बाद ही पता चलेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
noida restaurant manager arrested for offering sewage water to customers
Please Wait while comments are loading...