• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नोएडा से लापता फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव में मिली, खुद रची थी किडनैपिंग की साजिश

|
Google Oneindia News

नोएडा। चार दिन पहले रहस्यमय हालात में नोएडा से लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव के पास मिली है। शिप्रा 29 फरवरी से लापता थी। शिप्रा तक पुलिस बीती रात करीब 2 बजे पहुंची। जिसके बाद शिप्रा को नोएडा लाया गया। इस वक्त शिप्रा नोएडा में है। पुलिस शिप्रा से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिप्रा ने खुद के अपहरण होने की साजिश खुद शिप्रा ने ही रची थी। लापता होने के बाद वो जयपुर के एक आश्रम में रुकी थी।

तीन महिलाओं को बंधक बनाकर सऊदी के राजकुमार ने अमेरिका में की ड्रग्‍स एंड सेक्‍स पार्टी तीन महिलाओं को बंधक बनाकर सऊदी के राजकुमार ने अमेरिका में की ड्रग्‍स एंड सेक्‍स पार्टी

Noida fashion designer Shipra Malik staged her own kidnapping
जानकारी के मुताबिक कर्ज और प्रॉपर्टी विवाद के चलते शिप्रा परेशान थी। पुलिस ने बताया कि शिप्रा को अंतिम बार एक बैंक में जाते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं लापता होने से पहले शिप्रा ने अपने बैंक लॉकर को भी ऑपरेट किया था। हालांकि अभी पूरा मामला सामने नहीं आया है।

पहले सुनाई झूठी कहानी

गुड़गांव से बरामद होने के बाद पहले तो शिप्रा ने झूठी कहानी सुनाई। उसने बताया कि नोएडा सेक्टर 29 के पास तीन लोगों ने उसे किडनैप कर लिया था। पुलिस को यह बात समझ में नहीं आई तो उसने कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस का सख्त रैवया देखा शिप्रा टूट गई और उसने कबूल किया उसने अपने अपहरण की कहानी खुद ही रची थी। आपको बता दें कि शिप्रा मलिक नोएडा के सेक्टर 37 में अपने पति चेतन मलिक के साथ रहती हैं।

चेतन एक बिल्डर हैं और दोनों की लव मैरिज हुई थी। शिप्रा ने 2008 में पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद बुटीक खोलकर काम शुरू कर दिया था। सोमवार दोपहर बाद शिप्रा को डिजाइनिंग के काम से चांदनी चौक जाना था। वो सफेद रंग के स्विफ्ट कार से दिल्ली के लिए निकल गई। देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरु हो गई। इस दौरान सेक्टर 29 में उसकी कार बरामद हुई। कार की ड्राइवर सीट के गेट की विंडो खुली हुई थी। शिप्रा के पति ने कार का गेट खोला तो चाबी ब्रेक के पास नीचे पड़ी हुई थी। शिप्रा के मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर में मिली है।

English summary
Shipra Malik, the Noida-based fashion designer who had gone missing under mysterious circumstances on Monday, has been found safe in Gurgaon. Police sources said Shipra had hatched her own kidnapping plan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X