• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कॉमेडियन मुनव्वर के खिलाफ हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का पुलिस को नहीं मिला वीडियो सबूत

|

भोपाल। एक शो में हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणियां करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के खिलाफ पुलिस को कोई वीडियो सबूत नहीं मिला है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर पुलिस ने कहा कि उनके पास यह दिखाने के लिए कोई वीडियो सबूत नहीं है कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने कैफे में शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया।

स्‍टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का पुलिस को नहीं मिला वीडियो सबूत

आपको बता दें कि इंदौर पुलिस ने कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणियां के आरोप में पांच कॉमेडियन को एक जनवरी को गिरफ्तार किया है। इनमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी शामिल हैं। अधिकारियों ने बताया कि शहर के 56 दुकान इलाके के एक कैफे में शुक्रवार को कॉमेडी शो आयोजित किया गया था। बीजेपी विधायक के बेटे ने शो में की गईं कुछ टिप्पणियों के विरोध में जमकर हंगामा किया और कार्यक्रम भी रुकवा दिया।

तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि वीडियो फुटेज के साथ एकलव्य की लिखित शिकायत पर गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले हास्य कलाकार मुनव्वर फारुकी और चार स्थानीय लोगों के खिलाफ शुक्रवार देर रात मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच, एकलव्य ने मीडिया को बताया- मैं और मेरे कुछ साथी बाकायदा टिकट खरीदकर कॉमेडी शो में पहुंचे, जहां फारुकी को बतौर मुख्य कॉमेडियन बुलाया गया था।

इस शो में अभद्र टिप्पणियां करते हुए हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाया जा रहा था। कार्यक्रम में गोधरा कांड और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का अनुचित जिक्र भी किया गया था। उन्होंने कहा- कॉमेडी शो में इस तरह की तमाम आपत्तिजनक बातें चल रही थीं। हमने इनका वीडियो बनाया और शो रुकवाकर श्रोताओं को कैफे से बाहर निकाला। फिर हम शो के कॉमेडियनों और आयोजकों को पकड़कर तुकोगंज पुलिस थाने ले गए।

फ्लैट में तोड़फोड़ मामले को लेकर महाराष्‍ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, झूठा प्रचार कर रही है महाविनाशकारी सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
No video proof of comedian Munawar Faruqui insulting Hindu deities, say Indore police days after arrest.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X