• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत के शरीर में जहर नहीं, राजनीतिक लाभ के लिए एक पार्टी ने मुंबई पुलिस पर मढ़े आरोप: अनिल देशमुख

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज एम्स (AIIMS) ने अपनी फाइनल पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी है। एम्स ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत के शरीर में किसी भी तरह के जहर की पुष्टि नहीं की है। एम्स की रिपोर्ट को लेकर अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नाम लिए बिना पार्टी पर सुशांत सिंह मामले को लेकर राजनीतिक लाभ हासिल करने का आरोप लगया है।

No trace of poison in Sushant singh body party made allegations for political gains
    Sushant Singh Rajput Case: AIIMS ने CBI को सौंपी Viscera Report, हुआ बड़ा खुलासा | वनइंडिया हिंदी

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'AIIMS ने कहा कि सुशांत राजपूत के शरीर में जहर का कोई निशान नहीं है। एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल ने बिहार चुनाव से पहले, राजनीतिक लाभ के लिए महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेशधर पांडे ने भी राजनीतिक लाभ के लिए इस केस का इस्तेमाल किया। बिहार के चुनाव को देखते हुए जिस प्रकार की राजनीति की गई ये बहुत ही दुख की बात है। बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय का भी इस्तेमाल किया गया। वो अब JDU से चुनाव लड़ने वाले हैं। किसी भी पार्टी को अपने फायदे के लिए इस तरह की राजनीति नहीं करनी चाहिए।'

    सीबीआई से मांगी जांच की जानकारी

    बता दें इससे पहले अनिल देशमुख ने मंगवलवार सुबह सीबीआई की जांच पर सवाल खड़े करते हुए एजेंसी पर निशना साधा था। अनिल देशमुख ने सीबीआई की जांच पर जवाब मांगते हुए कहा, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब ठंडे बस्ते में चली गई है। उन्होंने कहा, सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह मामले की जांच मुंबई पुलिस द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी, लेकिन अचानक इसे सीबीआई को सौंप दिया गया। हम और सुशांत के कई फैंस उत्सुकता से यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर युवा एक्टर की मौत कैसे हुई। हम चाहते हैं कि सीबीआई अपनी जांच के बारे में विस्तृत जानकारी दे।

    फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत सिंह

    सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था। बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मामले की जांच सीबीआई को दे दी गई। सीबीआई भी इसे अभी तक आत्महत्या ही मान रही है। दरअसल, कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा और टीवी चैनलों पर ये कहा गया कि सुशांत सिंह की हत्या हुई हो सकती है। जिसके बाद इस मामले में सीबीआई आई। सीबीआई के अलावा, ईडी और एनसीबी भी सुशांत की मौत से जुड़े मामले की जांच कर रही है।

    फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो, अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, कहा- 'तुरंत डिलीट करो'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    No trace of poison in Sushant singh body party made allegations for political gains
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X