• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संसद में नो नेटवर्क, परेशान एमपी बेचारे

|

नई दिल्ली(विवेक शुक्ला) संसद भवन में जाने वाले सांसदों को वहां पर लगे जैमर के कारण बहुत असुविधा होती है। जैमर के चलते वे संसद भवन के भीतर रहते हुए ना तो फोन रीसिव कर पाते हैं ना ही किसी को कर पाते हैं। और तो और, केन्द्रीय संचार एवं आईटी मामलों के मंत्री रवि शंकर प्रसाद का भी कहीं से आने वाला फोन जैमर के कारण उन्हें नहीं मिल पाता। वे खुद भी नहीं कर पाते।

No network in Parliament house, MPs facing tough time

बात करते नायडू से

जैमर के कारण मोबाइल सेवा ठप होने के मसले को बहुत से सांसद संसदीय मामलों के मंत्री एम. वैंकेया नायडू से उठा रहे हैं। वे सभी से कहते हैं कि बात तो ठीक है। पर बेहतर होगा कि वे अपनी बात रवि शंकर प्रसाद को बताएं। हालांकि इस समस्या का हल शायद रवि शंकर प्रसाद भी ना निकाल पाएं। मामला तो टेढ़ा है।

संसद से जुड़े 10 रोचक तथ्य- संसद के सेंट्रल हॉल में चलता था सुप्रीम कोर्ट

संसद पर हमला

दरअसल संसद भवन में कुछ साल पहले हुए हमले के बाद वहां पर जैमर फिट कर दिए गए थे। इसके चलते संसद भवन में फोन मिलता ही नहीं। कमोबेश यही हालात सभी सरकारी भवनों के भी हैं, जिनमें भारत सरकार के अहम विभागों के दफ्तर हैं।

हां, लैंड लाइन से फोन करने पर फोन मिल जाता है। आज इसी खबर पर प्रतिक्रिया लेने के लिए वन इंडिया ने भाजपा के बिहार से सांसद आर.के.सिन्हा से कई बार फोन करके संपर्क करने की कोशिश की। पर, फोन नहीं मिला। हालांकि वे संसद भवन में थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
No network in Parliament house, MPs facing tough time. Due to jammers in parliament house, MPs could not receive any call on their mobiles. Of course, it is a tough call for them.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X