• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज्यसभा के बाद लोकसभा में पीएम ने दिलाया भरोसा, कहा- नहीं बंद हुई मंडियां, जारी है MSP

|

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव पर अपना जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सदन में 15 घंटे से ज्‍यादा चर्चा हुई। उन्‍होंने इस चर्चा में भाग लेने वाले सदस्‍यों का आभार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में संबोधित करते हुए नए कृषि कानूनों का बचाव किया था। उन्होने कहा था कि MSP जारी था, MSP जारी है और MSP जारी रहेगा। पीएम ने कहा कि असफलता के डर से अटक के रहना किसी का भला नहीं कर सकता है, इसलिए बदलाव करते रहना चाहिए।

    Lok Sabha में भी PM Modi ने Farmers से की अपील, बोले- आइए मिलकर समाधान करें | वनइंडिया हिंदी

    राज्यसभा के बाद लोकसभा में पीएम ने दिलाया भरोसा, कहा- नहीं बंद हुई मंडियां, जारी है MSP

    उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा कि मंडियां बंद नहीं हुई है। एमएसपी जारी है। उन्‍होंने छोटे किसानों को उपेक्षित कर देश का भला नहीं कर सकते है। उन्होंने कहा जब छोटा किसान जाग जाएगा तो उनको जवाब देना पड़ेगा। पीएम मोदी ने कहा कि जरूरत के हिसाब से फैसले लेने पड़ते हैं। प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद उन्होंने वॉकआउट कर दिया। विपक्ष के हंगामे पर पीएम मोदी ने कहा कि अधीर रंजन जी अब ज्यादा हो रहा है। मैं आपका सम्मान करता हूं। आप बंगाल में टीएमसी से ज्यादा पब्लिसिटी पा रहे हैं। निश्चिंत रहें। ये (हंगामा) अच्छा नहीं लगता, आप ऐसा क्यों कर रहे हैं।

    पीएम मोदी ने कहा कि मैं इस बात से हैरान हूं कि सदन में एक नया तर्क आया है कि ये आया क्यों है। उन्होंने कहा कि जो होना नहीं है उसका डर फैलाया गया। पीएम ने कहा कि ऐसे तरीके आंदोलनजीवा अपनाते हैं। किसान बताएं उनका कौन सा अधिकार छीना गया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बदलते समय के साथ प्रगतिशील समय के लिए ऐसे निर्णय लेने पड़ते हैं। इसके लिए उन्होंने तीन तलाक, शिक्षा नीति का हवाला दिया।

    शादी की रात बिस्‍तर पर इंतजार कर रही थी दुल्‍हन, दूल्‍हा करने लगा कंप्‍यूटर पर फोटो अपलोड, बोला- Hold On Babe

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    No Mandis shut, MSP has increased after farm laws, says PM Modi in Lok Sabha
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X