• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय बोले- बिहार में हार के बाद कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में दे रही अलगाववादी ताकतों का साथ

|

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब वहां पर हालात सामान्य हो रहे हैं। इस बीच राज्य चुनाव आयोग ने वहां पर डीडीसी चुनाव करवाने का ऐलान कर दिया है। जिस वजह से अब जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। रविवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने कश्मीर के हालात को लेकर कांग्रेस और गुपकार गठबंधन पर निशाना साधा। साथ ही गुपकार गठबंधन को देश के लिए खतरा बताया।

Nityanand Rai

नित्यानंद राय ने कहा कि अनुच्छेद 370 जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों को बाधित करने वाली एक बड़ी बाधा थी। साथ ही उसी की वजह से घाटी में आतंकवाद पनप रहा था। उसके खत्म होने के बाद अब आतंकियों पर लगाम लगी है, साथ ही राष्ट्र विरोधी तत्व भी कम हुए हैं। उन्होंने कहा कि फारुख अब्दुल्ला हों या चिदंबरम या फिर कांग्रेस के दूसरे नेता, ये सभी अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए जिस तरह के हथकंडे अपने रहे हैं यह ठीक नहीं है।

राय ने कहा कि गुपकार गठबंधन देश के लिए खतरा है। कांग्रेस भी उसी का साथ दे रही है। बिहार में हार के बाद, जो गठबंधन कांग्रेस ने अलगाववादी ताकतों के साथ किया है, वो पार्टी के खात्मे की वजह बनेगा। जम्मू-कश्मीर में होने जा रहा आगामी जिला विकास परिषद (डीडीसी) का चुनाव उनके लिए ताबूत में अंतिम कील साबित होगा।

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन बोले - पीएम मोदी कश्मीर के लोगों के दिलों में रहते हैं, इस बार डल झील में खिलेगा कमल

प्रह्लाद जोशी ने कही थी ये बाद

वहीं एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने फारूख अब्दुल्ला की नेशनल कॉन्फ्रेंस, महबूबा मुफ्ती की PDP से मिलकर गुपकार गैंग बनाया है, जो लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ रहते हैं, वो गैंग आज गुपकार के साथ हैं। उसी गैंग के साथ जम्मू-कश्मीर कांग्रेस पार्टी ने हाथ मिलाया है। उन्होंने आगे कहा कि मेरा कांग्रेस से प्रश्न है कि आपका इरादा क्या है। इस गुपकार के साथ आपका हाथ से हाथ मिल रहा है। ये रिश्ता क्या है, ये रिश्ता क्या कहलाता है? इसे कांग्रेस को साफ करना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nityanand Rai said Congress have gotten with kashmir separatist forces
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X