• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को पश्चिम बंगाल में मिलेगी Z कैटेगरी की सुरक्षा

|

नई दिल्‍ली। गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को पश्चिम बंगाल में Z कैटेगरी की सुरक्षा मिलेगी। सीसीआरपीएफ उन्‍हें सुरक्षा देगी। इससे पहले दिसंबर के महीने में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में इजाफा किया गया था। उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Z कैटेगरी कर दी गई थी। बता दें कि बीजेपी सत्तारूढ़ टीएमसी पर राजनीतिक हिंसा करने का आरोप लगाती रही है।

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को पश्चिम बंगाल में मिलेगी Z कैटेगरी की सुरक्षा

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की कुल 294 सीटों के लिए आठ चरणों में चुनाव होंगे। 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदान होगा। इसी तरह दूसरे चरण में 30 विधानसभा सीटों के लिए एक अप्रैल को मतदान होगा। बंगाल में तीसरे चरण की अधिसूचना 12 मार्च को जारी होगी और छह अप्रैल को मतदान होगा।

तीसरे चरण में कुल 31 विधानसभा सीटों पर चुनाव होगा। चौथे चरण की पांच जिलों की 44 विधानसभा सीटों के लिए 10 अप्रैल को मतदान होगा। 5वें चरण की 45 विधानसभा सीटों के लिए 17 अप्रैल को होगा। छठें चरण का मतदान 22 अप्रैल को होगा। सातवें चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। सातवें चरण में 36 सीटों पर चुनाव होंगे। इसी तरह आठवें चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा। सभी चरणों के नतीजे एक साथ दो मई को आएंगे।

शशिकला का राजनीति से संन्‍यास, जानिए उनके वीडियो शॉप ऑनर से लेकर चिनम्‍मा बनने तक का सफरशशिकला का राजनीति से संन्‍यास, जानिए उनके वीडियो शॉप ऑनर से लेकर चिनम्‍मा बनने तक का सफर

English summary
Nityanand Rai, Minister of State for Home, gets Z category security in West Bengal; CRPF to provide him security
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X