• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निशा ने धूम-धाम से मनाया बेटे का जन्मदिन तो करण मेहरा ने कहा- 'मैं हमेशा उसके दिल में रहूंगा'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 जून। टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच का झगड़ा अब कानूनी हो चुका है, बावजूद इसके निशा अपने बेटे 'काविश' की खुशी और परवरिश में कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे 'काविश' का चौथा जन्मदिन पूरे उत्साह और खुशी के साथ सेलिब्रेट किया है।

तस्वीरें और वीडियो को नहीं किया शेयर

तस्वीरें और वीडियो को नहीं किया शेयर

हालांकि इस बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो को निशा रावल ने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है लेकिन उनके बच्चे की बर्थडे पार्टी में मेहमान बनकर आए उनके दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया परशेयर किया है, जो कि इस वक्त वायरल हो रहे हैं।

पार्टी से दूर रहे करण मेहरा

इन तस्वीरों और वीडियो में कहीं भी करण मेहरा नजर नहीं आ रहे हैं। आपको बता दें कि निशा ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का और दूसरी महिला से अफेयर का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में करण मेहरा अरेस्ट भी हुए थे, जिन्हें बाद में बेल भी मिल गई थी।

यह पढ़ें: करण मेहरा के आरोप पर बोलीं निशा-'साल 2014 में हुआ था मेरा गर्भपात, बहुत मारता था वो'यह पढ़ें: करण मेहरा के आरोप पर बोलीं निशा-'साल 2014 में हुआ था मेरा गर्भपात, बहुत मारता था वो'

 'काविश' की तस्वीरें वायरल

'काविश' की तस्वीरें वायरल

इन तस्वीरों में 'काविश' को थ्री टायर केक काटते हुए बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। हालांकि 'काविश' की बर्थडे पार्टी का हिस्सा तो करण मेहरा नहीं रहे लेकिन उन्होंने उससे दूर रहकर भी उसका जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

करण मेहरा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

करण मेहरा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'काविश' के खिलौनों के साथ एक केक की फोटो शेयर की है और लिखा है कि वो हमेशा अपने बेटे के दिल में रहेंगे और उससे हमेशा प्यार करेंगे। उन्होंने उन सभी लोगों का आभार भी व्यक्त किया है, जिन्होंने 'काविश' को बर्थ डे विश किया था।

यह पढ़ें:PM मोदी ने किरण खेर को चिट्ठी लिखकर दी जन्मदिन की बधाई, अभिनेत्री ने शेयर किया Videoयह पढ़ें:PM मोदी ने किरण खेर को चिट्ठी लिखकर दी जन्मदिन की बधाई, अभिनेत्री ने शेयर किया Video

'निशा काफी उग्र और गर्म मिजाज की है'

'निशा काफी उग्र और गर्म मिजाज की है'

मालूम हो कि निशा की वजह से सुर्खियों में आए करण के बारे में इन दिनों कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। टीवी सितारे भी करण और निशा को लेकर अलग-अलग बात कह रहे हैं। एक ग्रुप करण के साथ खड़ा है और एक ग्रुप निशा रावल के साथ , फिलहाल निशा रावल के सारे आरोपों को गलत और झूठा बताने वाले करण मेहरा ने कहा कि उनकी बीवी काफी उग्र और गर्म मिजाज की है, वो उसे नहीं मारते थे बल्कि वो उनसे मारपीट करती थी।

निशा और करण मेहरा ने साल 2012 में शादी की थी

निशा और करण मेहरा ने साल 2012 में शादी की थी

उन्होंने कहा था कि 'निशा उनसे तलाक के बदले ज्यादा पैसे मांग रही थी, जब मैंने उसे देने से मना कर दिया तो उसने ये कहानी गढ़ दी। ना तो मेरा किसी से अफेयर है और ना ही मैंने उसे मारा-पीटा है, वो बाइपोलर डिसआर्डर की शिकार है।' आपको बता दें कि पूरे 6 साल की डेटिंग के बाद निशा और करण मेहरा ने साल 2012 में शादी की थी। साल 2017 में दोनों बेटे 'काविश' के मम्मी-पापा बने थे लेकिन 9 साल की शादी अब टूटने के कगार पर है।

English summary
Nisha Rawal celebrated son Kavish's 4rth Birthday, Karna Mehra Shares Emotional Post, here is his post.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X