• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निर्भया की मां ने किया कंगना रनौत का समर्थन, बोलीं- मां हूं, महान नहीं बनना चाहती

|

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप के दोषियों को माफ करने की अपील करने वाली इंदिरा जयसिंह पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा है। इंदिरा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कंगना ने कहा कि ऐसी महिलाओं को बलात्कारियों के साथ ही चार दिन जेल में रखना चाहिए। कंगना के बयान का समर्थन करते हुए निर्भया की मां आशा देवी ने कहा, मैं मां हूं, लेकिन मैं दोषियों को माफ कर के महान नहीं बनना चाहती हूं।

इंदिरा जयसिंह पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

इंदिरा जयसिंह पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अब वकील इंदिरा जयसिंह के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी की। मुंबई में एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कंगना ने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी महिलाओं के कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं। ऐसी महिलाओं को चार दिन तक बलात्कारियों के साथ जेल में ही रखना चाहिए।

    Kangana Ranaut ने Nirbhaya case पर किया करारा वार, Indira Jaising को कह दी ये बात | Oneindia Hindi
    दोषियों को चौराहे पर देनी चाहिए फांसी

    दोषियों को चौराहे पर देनी चाहिए फांसी

    बलात्कारियों की फांसी पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि ऐसे लोगों को सबके सामने बीच चौराहे पर फांसी देनी चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा कि निर्भया गैंगरेप में एक नाबालिग दोषी भी रेप करता है। जो रेप करने के काबिल है तो उसे नाबालिग कैसे बताया जा सकता है। उन्होंने कहा कि निर्भया के बलात्कारियों और हत्यारों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाना चाहिए।

    निर्भया की मां ने किया कंगना का समर्थन

    निर्भया की मां ने किया कंगना का समर्थन

    कंगना रनौत के इस बयान का समर्थन निर्भया की मां आशा देवी ने भी किया है। गुरुवार को उन्होंने कहा, मैं एक मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती। उन्होंने इंदिरा जयसिंह के बयान पर इशारा करते हुए कहा कि ऐसे लोग अपराधियों को बचाते हैं और ह्यूमन राइट्स के नाम पर सिर्फ अपना बिजनेस चलाते हैं। बता दें कि आशा देवी ने दिल्ली की एक अदालत में दोषियों को जल्द फांसी दिए जाने की याचिका दायर की थी जिसके बाद कोर्ट ने डेथ वारंट जारी किया है।

    इंदिरा जयसिंह ने दिया था ये बयान

    इंदिरा जयसिंह ने दिया था ये बयान

    गौरतलब है कि, राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को निर्भया के साथ गैंगरेप हुआ था जिसके दोषियों को कोर्ट ने 1 फरवरी को फांसी देने का आदेश दिया है। इसी बीच फेमस वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से कहा था कि उन्हें सोनिया गांधी की तरह सभी दोषियों को माफ कर देना चाहिए। बता दें कि सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों को माफ कर दिया था। इंदिरा जयसिंह के इस बयान के बाद निर्भया की मां आशा देवी ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

    यह भी पढ़ें: मेरठ में बनेगा देश का पहला ऐसा वॉर मेमोरियल जहां होंगे जंग के मैदान में जान गंवाने वाले जानवरों के नाम

    English summary
    Nirbhaya mother Asha Devi supported Kangana Ranaut said I am a mother do not want to be great
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X