• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली नाबालिग रेप-मर्डर केस: केजरीवाल ने की फांसी की मांग, प्रियंका ने अमित शाह पर साधा निशाना

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 3 जुलाई। देश की राजधानी दिल्‍ली में दो दिन पहले एक मासूम बच्‍ची के साथ दिल दहला देने वाली घटना घटी। दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार, हत्या और जबरन दाह संस्कार कर दिया गया। इस घटना के दो दिन बाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दोषियों के लिए मौत की सजा की मांग कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले को लेकर दिल्‍ली की कानून व्‍यस्‍था को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

    Delhi Cantt Case: पीड़ित परिवार से मिले Arvind Kejriwal, विरोध का करना पड़ा सामना | वनइंडिया हिंदी
    pic

    दिल्‍ली सीएम बोले- मैं न्याय की लड़ाई में परिवार को हर संभव मदद दूंगा
    अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "दिल्ली में 9 साल की बच्ची से रेप और हत्या बेहद शर्मनाक है। दिल्ली की कानून व्यवस्था को मजबूत करना बहुत जरूरी है। दोषियों को मौत की सजा दी जानी चाहिए।" सीएम ने कहा कि वह बुधवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। "मैं न्याय की लड़ाई में परिवार को हर संभव मदद दूंगा।"

    प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीं- शाह दिल्ली में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में असमर्थ हैं

    वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली में 9 साल की बच्ची के कथित बलात्कार और हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि अमित शाह उत्तर प्रदेश में प्रमाण पत्र बांटने में व्यस्त हैं और दिल्ली में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में असमर्थ हैं। प्रियंका गांधी ने हिंदी में ट्वीट और लिखा दिल्ली के नंगल गांव में 9 साल की बच्ची के साथ अत्याचार दर्दनाक और निंदनीय है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली की कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार हैं। दिल्ली, हाथरस से नंगल तक, यह जंगलराज है। प्रियंका का ट्वीट अमित शाह की हालिया टिप्पणी के संदर्भ में था जिसमें उन्होंने यूपी सरकार की सराहना की और कहा कि देश में कानून और व्यवस्था की स्थिति सबसे अच्छी है।

    दिल्ली: 9 साल की बच्ची के साथ श्मशान घाट में रेप, फिर हत्या और किया गया अंतिम संस्कार! पुजारी समेत 4 गिरफ्तारदिल्ली: 9 साल की बच्ची के साथ श्मशान घाट में रेप, फिर हत्या और किया गया अंतिम संस्कार! पुजारी समेत 4 गिरफ्तार

    राहुल गांधी बोले- एक दलित की लड़की भी भारत की बेटी होती है

    प्रियंका गांधी ही नहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा "एक दलित की लड़की भी भारत की बेटी होती है।"

    जानें पूरा घटनाक्रम
    गौरतलब है कि पुलिस रिपोर्ट के अनुसार रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे लड़की अपने घर के पास स्थित श्मशान घाट के वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने के लिए अपने घर से निकली थी। शाम करीब छह बजे श्मशान घाट के पुजारी राधेश्याम और पीड़िता की मां को जानने वाले दो-तीन लोगों ने उसे श्मशान में बुलाया और बच्ची का शव दिखाया । पुलिस ने बताया कि उन्होंने उसे बताया कि कूलर का पानी पीते समय उसे करंट लग गया। इसके बाद आरोपी ने मां की मर्जी के बिना बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद उसने शोर मचाया और अपने पति को फोन किया। जल्द ही, लगभग 200 ग्रामीण भी श्मशान घाट पर एकत्र हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी के शरीर पर चोट के निशान हैं और उसके होंठ नीले पड़ गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से नमूने/सबूत एकत्र करने के लिए क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक की टीमों को बुलाया गया था।

    https://www.filmibeat.com/photos/ananya-panday-69276.html?src=hi-oiAnanya Panday का लेटेस्ट फोटोशूट देखकर आप भी हो जाएंगे 'पानी-पानी'!

    English summary
    Nine year old girl assault and cremated Kejriwal demands punishment for the offender, Priyanka Gandhi targets Amit Shah
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X