• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निक्की तंबोली को भाई की मौत के बाद सता रही है पेरेंट्स की चिंता, बताया- डैड ने 14 दिन में दो लोग खोए

|

मुंबई, मई06: पिछले कई दिनों में कई सेलेब्स ने अपने चाहने वालों को खोया है। इसमें बिग बॉस फेम निक्की तंबोली भी शामिल हैं। निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का हाल ही में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। अब उन्हें अपने मां-बाप की चिंता सता रही है। निक्की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दुख जाहिर किया है। उन्होंने माता-पिता की फोटो शेयर करते हुए फैन्स को बताया कि उनकी दादी का निधन 14 दिन पहले हुई है। पिता के लिए पहले मां और फिर बेटे के चले जाने का दुख बहुत बड़ा है।

भाई की मौत के बाद मम्मी-पापा को लेकर चिंतित हैं Nikki

भाई की मौत के बाद मम्मी-पापा को लेकर चिंतित हैं Nikki

निक्की तंबोली ने अपने पोस्ट में लिखा है, भगवान उनको शक्ति दो। उम्मीद करती हूं कि मैं आप दोनों को दिन-ब-दिन ज्यादा से ज्यादा प्राउड फील करवाऊंगी। और आपके चेहरे पर ऐसी मुस्कुराहट बनाए रखने की कोशिश करूंगी। पता नहीं मेरे पिता इन सबको कैसे झेल रहे हैं क्योंकि उनको दो बड़े लॉस हुए हैं। 14 दिन पहले उनकी मां नहीं रहीं और अब बेटा। मैं प्रार्थना करती हूं कि मेरी सारी शक्ति मेरे मां-बाप तक पहुंचे।

लिखी भावुक पोस्ट

लिखी भावुक पोस्ट

इससे पहले निक्की ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने अपने भाई से जुड़ी यादें भी शेयर की और कहा कि उसे हम सबको छोड़कर नहीं जाना चाहिए थे। निक्की ने लिखा था कि, हम में से कोई नहीं जानता था कि भगवान आज सुबह तुम्हारा नाम ले लेंगे। जिंदगी में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया, मौत के बाद भी प्यार करते रहेंगे। हम तुम्हें देख तो नहीं पाएंगे, लेकिन हमें पता है तुम हमेशा हमारे साथ खड़े रहोगे। हमारे परिवार की चेन टूट चुकी है, कुछ भी पहले जैसा नहीं लग रहा है।

राखी सावंत का दावा- मुझे और मेरे परिवार को नहीं हो सकता कोरोना, हमारे शरीर में यीशु का पवित्र लहूराखी सावंत का दावा- मुझे और मेरे परिवार को नहीं हो सकता कोरोना, हमारे शरीर में यीशु का पवित्र लहू

भाई का हुआ था कोरोना से निधन

भाई का हुआ था कोरोना से निधन

निक्की ने लिखा था कि, भाई जतिन का मंगलवार को कोरोना कॉम्प्लिकेशंस की वजह से निधन हो गया। निक्की ने पोस्ट में बताया था कि उनके 29 साल के भाई लंबे वक्त से बीमार थे। वह एक फेफड़े के सहारे जी रहे थे तभी कोरोना का इन्फेक्शन भी हो गया और बच नहीं पाए। निक्की के भाई के निधन पर कई टीवी स्टार्स ने भी शोक व्यक्त किया है। इन टीवी स्टार्स की लिस्ट में अभिनव शुक्ला, अली गोनी, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और जैस्मीन भसीन के नाम शामिल हैं।

English summary
Nikki Tamboli shares heartfelt note for parents, says 'dad lost his mother and son in 14 days'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X