• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेटे ने किया 7 साल की मासूम का रेप, दरिंदे को बचाने के लिए बाप ने कर दी मासूम की हत्‍या

|

नई दिल्ली। निहाल विहार में 7 साल की मासूम की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस केस में दावा किया है कि आरोपी ने उसे अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया जबकि बेटे को बचाने के लिए पिता ने मासूम को मार डाला। निहाल विहार में घर के पास ही पार्क में बच्ची का शव रस्सियों में बंधा मिला था जिसे रात में अगवा किया गया था।

निहाल विहार केस में हैरान करने वाला खुलासा

निहाल विहार केस में हैरान करने वाला खुलासा

इस मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम ने करीब 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले और घर-घर जाकर लोगों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी में आरोपी दिखाई दिए जो स्कूटर पर बैग लेकर जाते दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल किया कि इसी बैग में बच्ची की लाश थी। इस केस की जांच के दौरान पुलिस ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए।

ये भी पढ़ें: CBI के पूर्व अंतरिम डायरेक्टर नागेश्वर राव अवमानना के दोषी करार, SC ने लगाया एक लाख का जुर्माना

बेटे को बचाने के लिए बाप ने किया कत्ल- पुलिस

बेटे को बचाने के लिए बाप ने किया कत्ल- पुलिस

पुलिस के मुताबिक, रात को राजेंद्र (21) बच्ची को चिप्स देने के बहाने तीसरी मंजिल पर ले गया जहां उसने दुराचार किया। इस दौरान बच्ची के विरोध करने पर उसका मुंह दबाए रखा जिससे वह बेहोश हो गई। उसी वक्त राजेंद्र का पिता रामशरण आ गया। बच्ची की हालत देखने के बाद पिता ने बेटे को बचाने के लिए बच्ची के हाथ-पैर रस्सी से बांधे, फिर बैग में रखकर स्कूटर से ले गया। यहां तक कि बच्ची के जीवित होने के शक पर देर रात पार्क में पहुंचकर रामशरण ने बच्ची के सिर को पत्थर से कुचला।

रेप के आरोपी पर पहले से दर्ज है बलात्कार का केस

रेप के आरोपी पर पहले से दर्ज है बलात्कार का केस

इस जांच के दौरान पता चला कि राजेंद्र पर पहले से ही एक बच्ची के साथ रेप का मामला दर्ज है। निहाल विहार की घटना सोमवार को सुबह सामने थी जब बच्ची का शव पार्क में मिला था। तब पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात करीब 9 बजे बच्ची अपनी बहन के साथ चाऊमीन लेने गई थी लेकि उसकी तो बहन घर आ गई लेकिन वो घर नही आई। इसके बाद घरवालों ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nihal vihar case: Father-son duo held for rape and murder of minor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X